ऐसी पत्नियां किस्मत वालों को ही मिलती हैं, न हो यकीन तो देखें रिपोर्ट

क्रिकेट जगत में इसका उदाहरण साफ तौर पर देखने को मिलता है। यहां हम आपको कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने अच्छी किस्मत के बदौलत बहुत ही खूबसूरत पत्नी पाई है।

Update: 2019-12-08 11:19 GMT

लखनऊ: कहा जाता है कि पति-पत्नी का संबंध एक नहीं कई जन्मों के लिए होते हैं। इन दोनों का रिश्ता दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण रिश्ता माना जाता है, खासकर भारत में। पति-पत्नी के रिश्ते में किस्मत का भी काफी रोल होता है यकीन न ​हो तो आइए बताते हैं कैसे...

ये भी पढ़ें-मोदी-शाह का मोबाइल: रखते हैं इस कंपनी का सिम कार्ड, यहां जानें डिटेल

क्रिकेट जगत में इसका उदाहरण साफ तौर पर देखने को मिलता है। यहां हम आपको कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने अच्छी किस्मत के बदौलत बहुत ही खूबसूरत पत्नी पाई है।

1. शाकिब अल हसन

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शाकिब अल हसन की किस्मत सबसे ज्यादा अच्छी है। शाकिब अल हसन की पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी है।

2. लक्ष्मीपति बालाजी

ये भी पढ़ें-दिल्ली हाट, आदि महोत्सव ने 15 दिनों में 20 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड बिक्री

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व शानदार गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजीकी पत्नी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है लक्ष्मीपति बालाजी की शादी प्रिया थालूर नाम की लड़की से हुई थी जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

3. मुथैया मुरलीधरन

श्रीलंका क्रिकेट टीम के अनुभवी और शानदार गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन की गेंदबाजी से आप लोगों को वाकिफ होंगे। मुथैया मुरलीधरन की शादी मधिमलार रामामूर्ति नाम की लड़की से हुई थी। रामामूर्ति दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है।

4. आंद्रे रसेल

ये भी पढ़ें-Whatsapp: ऐसे जानें, ब्लॉक हैं या नहीं? कभी भी कर सकेंगे मैसेज

आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी से आज कौन वाकिफ नहीं है। आंद्रे रसेल में हमेशा अपनी टीम के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी की है। आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है जो कि दिखने में बहुत ही ज्यादा हॉट है।

5. शिमरॉन हेटमायर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहते हैं। शिमरॉन हेटमायर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं जिसका नाम निरवानी उमराव है।

नोट- इस पूरी खबर को देखने के बाद कहीं न कहीं ये साबित हो ही जाता है कि किस्मत का भी जिंदगी में बहुत रोल होता है, न मानने वालों के लिए ये किस्मत की जगह पैसा हो सकता है।

Tags:    

Similar News