CSK खिलाड़ी तुषार देशपांडे ने अपनी स्कूल क्रश संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

Tushar Deshpande Marriage: माही के पलटन चेन्नई सुपर किंग्स के एक और खिलाड़ी ने शादी कर ली है। भारत के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने अपने बचपन के प्यार से ब्याह रचा लिया है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2023-12-25 10:22 GMT

Chennai super kings Player Tushar Deshpande Marriage Picture(Pic Credit-Social Media)

Tushar Deshpande Marriage: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने गर्लफ्रेंड नाभा गद्दामवार(Nabha Gaddamwar) से शादी कर ली है। उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा करके इसकी जानकारी फैंस को दी है। इसी वर्ष जून में सगाई करने से पहले इस जोड़े ने लंबे समय तक डेट किया। यह शादी एक स्कूल लव स्टोरी को पूरा करने में सफल रही है।

स्कूल क्रश के साथ शादी के बंधन में बंधे गेंदबाज

चेन्नई सुपर किंग्स के उभरते सितारे, तुषार देशपांडे जिन्होंने 2023 इंडियन प्रीमियर लीग(IPL )में एक प्रमुख गेंदबाज के रूप में उभरे। उन्होंने अपने परिवारों के बीच एक भावपूर्ण समारोह में नाभा गद्दामवार(Nabha Gaddamwar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की यात्रा तब शुरू हुई जब देशपांडे ने आईपीएल सीज़न के समापन के बाद इस साल की शुरुआत में मुंबई में एक खूबसूरत कार्यक्रम में अपने लंबे समय के "स्कूल क्रश" से सगाई कर ली थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी पत्नी की शादी की शपथ लेते हुए एक तस्वीर अपलोड की है।

अपने जिंदगी की खास दिन की दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा करते हुए देशपांडे ने लिखा:

"𝟐𝟏.𝟏𝟐.𝟐𝟎𝟐𝟑 दिलों का लेन देन, एक नई शुरुआत के लिए❤️👩‍❤️‍💋‍👨 || जय बजरंग बली ||


तुषार देशपांडे और नाभा गद्दामवार का विवाह समारोह उनके नजदीकी परिवार वालों की उपस्थिति में ठाणे जिले के कल्याण में हुआ। नाभा एक चित्रकार हैं और 'पेंटेड पैलेट @painted_palette' नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं, जहां वह अपनी कलाकृति पोस्ट करती हैं। 
तुषार देशपांडे को आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले सीएसके ने रिटेन(Retain )किया था। तुषार ने अपने हल्दी सेरेमनी की भी खुबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमे अपनी दुल्हनिया नाभा संग रोमांटिक अंदाज में फोटोज में पोज देते नजर आ रहे है।



साल 2023 के आईपीएल में तुषार ने झटके थे 21 विकेट

तुषार देशपांडे ने 2020 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया। उन्होंने अपने पहले सीज़न में केवल पांच मैच खेले और तीन विकेट लिए।2022 सीज़न से पहले, नीलामी में उन्हें सीएसके ने उनके आधार मूल्य ₹20 लाख पर अनुबंधित किया था। हालाँकि, उन्हें उस वर्ष केवल दो मैचों में खेलने का मौका मिला।आखिरकार उन्हें आईपीएल 2023 में लगातार अच्छा प्रदर्शन मिला और उन्हें चेन्नई की सभी 16 मैचों में अंतिम एकादश में चुना गया। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम प्रबंधन द्वारा दिखाए गए विश्वास का बदला चुकाया और 21 विकेट लेकर अपनी टीम के लिए अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज बने।

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से तुषार की शादी की फोटो शेयर करके नव विवाहित जोड़ी को शुभकामनाएं दी है।

Tags:    

Similar News