Allu Arjun की Pushpa 2 में नजर आएंगे David Warner, फोटो वायरल

David Warner in Pushpa 2: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर अक्सर अपने अलग अंदाज के कारण जाने जाते हैं। खासकर वार्नर बॉलीवुड मूवी के फैन रहे हैं और कई बार इसका जिक्र भी किया है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-23 14:46 IST

David Warner Pushpa 2, David Warner, Allu Arjun, Rashmika Mandana, Sukumar, Pushpa 2, Pushpa, Bollywood, Cricket, Entertainment 

David Warner in Pushpa 2: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर अक्सर अपने अलग अंदाज के कारण जाने जाते हैं। खासकर वार्नर बॉलीवुड मूवी के फैन रहे हैं और उन्होंने कई बार इसका जिक्र भी किया है। वार्नर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साउथ एक्टर Allu Arjun की फिल्म Pushpa का वीडियो और उससे जुड़ा मीम शेयर करते रहते हैं। साथ ही फिल्म पुष्पा के रील्स को भी शेयर करते हैं। एक बार फिर वार्नर पुष्पा मूवी को लेकर चर्चा में हैं।

Pushpa 2 में नजर आएंगे David Warner 

हाल ही में David Warner की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वार्नर अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, डेविड वार्नर पुष्पा 2 में नजर आएंगे। फैंस को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-2 (pushpa-2) का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। पहले Pushpa 2 फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी वाली थी। लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी और दोबारा शूटिंग के कारण ये फिल्म अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डेविड वार्नर की तस्वीर को देखकर ये उम्मीद लगाई जा रही है कि, पुष्पा-2 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) काम करते नजर आ सकते हैं। उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, इसके बाद से ही ये कयास लगाया जा रहा है। दरअसल, वायरल हुई एक तस्वीर में डेविड वॉर्नर गैंगस्टर के लुक में नजर आ रहे हैं। वार्नर नदी के किनारे एक हेलिकॉप्टर में आते हैं और हाथ में बंदूक लेकर कुछ लोग उनके पास आते हैं। इस तस्वीर में वॉर्नर के एक हाथ में लॉलीपॉप और दूसरे हाथ में गोल्डन हैंडगन नजर आ रही है। 

हालांकि, डेविड वॉर्नर के पुष्पा-2 में काम करने को लेकर फिल्म मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। पुष्पा 2 फिल्म: द रूल, 2021 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज़ का सीक्वल है। इस फ़िल्म के डायलॉग पूरे भारत में हिट और बहुत मशहूर हुए। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और Rashmika Mandana नजर आए थे और इस फ़िल्म का निर्देशन Sukumar ने किया था। 

Tags:    

Similar News