DC Vs GT IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को घर में गुजरात टाइटंस से मिलेगी कड़ी चुनौती, जानिए मैच से जुड़ी ये जरुरी बातें

DC Vs GT IPL 2023: डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद खराब रही है। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात ने पहले ही मैच में जीत दर्ज की।

Update: 2023-04-04 07:37 GMT
DC Vs GT IPL 2023 (photo: social media )

DC Vs GT IPL 2023: आईपीएल 2023 के शुरूआती मैचों में जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। आईपीएल में मंगलवार को एक बार फिर बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला गत विजेता गुजरात टाइटंस से होगा। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद खराब रही है। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात ने पहले ही मैच में जीत दर्ज की। अब दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच होने की उम्मीद है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली को मिली करारी हार:

बता दें ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कमान डेविड वार्नर को सौंपी गई है। लेकिन वार्नर की कप्तानी में दिल्ली को पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली को 50 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में डेविड वार्नर को छोड़कर दिल्ली का कोई दूसरा बल्लेबाज़ कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाया।

गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका:

बता दें गुजरात की टीम को पहले ही मैच में तगड़ा झटका लगा हैं। गुजरात की टीम की आईपीएल की शुरुआत में ही परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही हैं। टीम के स्टार खिलाडी केन विलियम्सन बॉउंड्री पर कैच पकड़ने के चक्कर में दाएं घुटना चोटिल करवा बैठे। मैच के 13वें ओवर में ही विलियम्सन को मैदान से बाहर जाना पड़ा। ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से निकले शॉट को छक्का जाने से बचाने के चक्कर में विलियमसन बाउंड्री पर चोटिल हो गए। केन विलियम्सन इस चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

इस बार आईपीएल में दोनों टीमें इस प्रकार है:-

गुजरात टाइटंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, कोना भरत, रिद्धिमान साहा, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहम्मद शमी, प्रदीप सांगवान, आर साई किशोर, विजय शंकर, साई सुदर्शन, राशिद खान, शिवम मावी, मैथ्यू वेड, ओडियन स्मिथ, उर्विल पटेल, दर्शन नालकांडे, डेविड मिलर, यश दयाल, जयंत यादव, नूर अहमद और अल्जारी जोसेफ.

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी साव, मिशेल मार्श, मनीष पांडे, रोवमैन पॉवेल, रिले रोसो , सरफराज खान , फिल साल्ट , अभिषेक पोरेल , अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, ललित यादव, रिपल पटेल , इशांत शर्मा, चेतन सकारिया, खलील अहमद, अमन हकीम खान, प्रवीण दुबे, कमलेश नागरकोटी, यश ढुल, मुकेश कुमार और विक्की ओस्तवाल.

Tags:    

Similar News