DC vs PBKS: प्रभसिमरन सिंह ने जड़ा शतक, पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 168 रनों का टारगेट

DC vs PBKS: आईपीएल में शनिवार को दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

Update: 2023-05-13 21:34 GMT
DC vs PBKS

DC vs PBKS: आईपीएल में शनिवार को दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। पंजाब की तरफ से प्रभसिमरन सिंह ने तूफानी शतक जड़ा।

प्रभसिमरन सिंह का आईपीएल में पहला शतक:

पंजाब किंग्स की बल्लेबाज़ी इस मैच में सिर्फ एक बल्लेबाज़ के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आई। शिखर धवन का विकेट जल्दी गिर जाने के बाद पंजाब किंग्स की टीम संकट में आ गई। एक तरफ से विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा तो दूसरी तरफ प्रभसिमरन सिंह डटकर दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज़ों का सामना करते रहे। प्रभसिमरन ने 65 गेंद पर 103 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और छह छक्के लगाए। प्रभसिमरन के अलावा सैम करन और सिकंदर रजा ही सिर्फ दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए।

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज़ों का शानदार प्रदर्शन:

बता दें इस मैच में पंजाब के बल्लेबाज़ों को दिल्ली के गेंदबाज़ों ने परेशानी में डाले रखा। दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में इशांत शर्मा ने दो सफलता हासिल की। जबकि अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव और मुकेश कुमार को एक-एक सफलता मिली। हालांकि दिल्ली के तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद इस मैच में काफी महंगे साबित हुए। खलील ने अपने चार ओवर में बिना विकेट लिए 36 रन खर्च कर दिए।

आज के मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट, मिचेल मार्श, रिले रूसो, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, खलील अहमद और मुकेश कुमार।

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

Tags:    

Similar News