Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने युवा ऑलराउंडर नीतिश कुमार रेड्डी का जीता दिल, मैसेज कर कही थी खास बात

Hardik Pandya: नीतिश कुमार रेड्डी ने बड़ा खुलासा किया, जिसमें उन्होंने हार्दिक पंड्या के मैसेज कर उनके करियर के लिए कही बड़ी बात

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-25 05:05 GMT

Hardik Pandya (Source_Social Media)

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चित चेहरों में से एक हैं। वो पिछले कुछ महीनों से लगातार किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, जहां आईपीएल हो या टीम इंडिया के साथ प्रोफेशनल लाइफ या फिर उनकी पर्सनल लाइफ में दिख रहे उथल-पुथल की बात हो हर जगह हार्दिक पंड्या का नाम छाया हुआ है। इसी बीच हार्दिक पंड्या एक और बड़ी बात की वजह से फिर से चर्चा में आ गए है, जहां इस बार वो अपने एक खास संदेश की वजह से चर्चा में हैं।

हार्दिक ने नीतिश कुमार रेड्डी को दिया खास संदेश

जी हां... टीम इंडिया के इस स्टार ऑलराउंडर ने टीम इंडिया के एक यंगस्टर खिलाड़ी को खास मैसेज दिया है, इसी वजह से उनकी खूब तारीफ हो रही है। हार्दिक पंड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम में हाल ही में जगह बनाने वाले हैदराबाद के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी को उनके करियर में आगे बढ़ने के लिए खास संदेश दिया है। एक ऐसा संदेश जिसने नीतिश कुमार रेड्डी को काफी प्रभावित किया है और इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद नीतिश कुमार रेड्डी ने किया है।

हार्दिक पंड्या ने मुझे कही खास बात- नीतिश कुमार रेड्डी

इस बात का खुलासा खुद नीतिश कुमार रेड्डी ने किया जिन्होंने पिछले ही दिनों बताया था कि उनके ऑलराउंडर बनने के लिए हार्दिक पंड्या और बेन स्टोक्स सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। उनके द्वारा इस बात को कहने के बाद खुद हार्दिक पंड्या ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान नीतिश कुमार रेड्डी को मैसेज किया और उन्हें ऑलराउंडर बनने के लिए एक खास संदेश देने के साथ ही जल्द ही मिलने की बात कही थी। अब इस बात को खुद नीतिश कुमार रेड्डी ने बताया है।

वर्ल्ड कप में बिजी रहने के बावजूद मुझे किया मैसेज- नीतिश रेड्डी

भारत के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी नीतिश कुमार रेड्डी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बात तरते हुए कहा कि, "विश्व कप 2024 में बिजी रहने के बीच हार्दिक भाई ने मुझे मैसेज किया, जिसको देखकर मैं हैरान रह गया था। उन्होंने लिखा था कि मैं मैदान पर जिस ऊर्जा के साथ खेल रहा हूं वो काफी शानदार है, खेल का सम्मान करते रहो। हम बहुत जल्द बात करेंगे। आईपीएल के तुरंत बाद विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में बिजी होने के बावजूद हार्दिक ने मुझे मैसेज किया, जिसने मुझे भी काफी हैरानी हो रही है।"

Tags:    

Similar News