Harsha Bhogle: ‘अगर आपका दिन खराब है तो ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारत की बेइज्जती का मजा लें’ सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी से भीड़ गए हर्षा भोगले

Harsha Bhogle Tweet: शर्मनाक ढंग से लिखा कि यदि आपका दिन खराब चल रहा है, तो ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारतीय टीम के अपमान का आनंद लें

Update: 2023-12-06 13:55 GMT

Harsha Bhogle Pakistan (photo. Social Media)

Harsha Bhogle Tweet: भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के संघर्ष के बारे में पूरी दुनिया वाकिफ है। लेकिन, यह संघर्ष अक्सर फैंस के बीच ज्यादा देखने को मिलता है। यदि बात क्रिकेट फैंस की हो तो दोनों देशों के क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों के लिए हर वक्त भावुक रहते हैं। जिसका एक उदाहरण हाल ही में एक पाकिस्तानी फैन द्वारा किए गए ट्वीट में भी देखने को मिला। लेकिन हैरानी की बात यह रही कि भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने उस ट्वीट का रिप्लाई कर करारा जवाब दिया है।

हर्षा भोगले का पाकिस्तानी फैन को करारा जवाब

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेलने का दावा करने वाले फारुख खान नामक एक यूजर ने हाल ही में भारत को लेकर एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की हालत खस्ता करदी। उन्होंने इसी के साथ शर्मनाक ढंग से लिखा कि यदि आपका दिन खराब चल रहा है, तो ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारतीय टीम के अपमान का आनंद लें।

अब इस यूजर के इसी ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने भी करारा जवाब दिया है। उन्होंने फारुख खान के ट्वीट को लगाते हुए लिखा, “मुझे खुशी है कि आपने इसे फारूक से बाहर रखा, क्योंकि इससे टेस्ट इतिहास में सबसे महान प्रदर्शनों में से एक हुआ। यह एक केस स्टडी है कि कैसे आप महान साहस, उत्कृष्ट नेतृत्व और आत्म-विश्वास के माध्यम से प्रतिकूल परिस्थितियों को मैच जीतने वाले प्रदर्शन में बदलते हैं। जब आपके पास वह गौरव होता है, तो आप नई ऊंचाइयां पाते हैं। जब आप किसी और की विपत्ति में खुशी तलाशते हैं, तो आप छोटे और क्षुद्र बने रहते हैं। इसलिए बड़ा सोचो, क्लास के बारे में सोचो, हो सकता है तुम्हें एक अद्भुत दुनिया मिल जाए। उम्मीद है....”


Tags:    

Similar News