क्या जसप्रीत बुमराह अभी तक नहीं पहुंचे राजकोट? तीसरा टेस्ट खेलने पर बढ़ी टेंशन!

IND vs ENG Jasprit Bumrah: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अभ्यास से स्पष्ट रूप से गायब थे और सूत्रों के अनुसार वह अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के आयोजन स्थल राजकोट नहीं पहुंचे

Update: 2024-02-13 17:01 GMT

IND vs ENG Jasprit Bumrah (photo. Social Media)

IND vs ENG Jasprit Bumrah: मंगलवार (13 फरवरी 2024) दोपहर जब भारतीय टीम राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) स्टेडियम में पसीना बहा रही थी, तब एक खिलाड़ी विशेष रूप से अनुपस्थित था। जी हाँ, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अभ्यास से स्पष्ट रूप से गायब थे और सूत्रों के अनुसार वह अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के आयोजन स्थल राजकोट नहीं पहुंचे हैं। यहाँ से सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें भी शुरू हो चुकी है।

जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा अपडेट!

आपको बताते चलें कि क्रीकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार एससीए और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों का सुझाव है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मंगलवार रात को अपने साथियों के साथ जुड़ेंगे, जो की 11 फरवरी से कैंप में हैं। उनके टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर यानि की बुधवार (14 फरवरी 2024) को अभ्यास सत्र में भाग लेने की उम्मीद है।

जैसा कि हाल ही में क्रिकबज द्वारा रिपोर्ट किया गया था, टीम थिंक टैंक के कार्यभार प्रबंधन के हिस्से के रूप में शुरू में बुमराह को खेल के लिए आराम दिया जाना था, लेकिन बाद में यह निर्णय उलट दिया गया। सीरीज के अगले मैचों में उन्हें आराम दिया जाएगा या नहीं यह अनिश्चित बना हुआ है और यह खिलाड़ी की स्थिति पर निर्भर है। हालाँकि उन्हें संभावित रूप से रांची में चौथे टेस्ट के लिए ब्रेक दिया जा सकता है, लेकिन कोई निश्चित निर्णय नहीं लिया गया है।

गौरतलब है कि हमेशा की तरह राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करने की उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), हालांकि भारतीय टीम प्रबंधन अभी भी इस बात पर विचार कर रहा है कि चार गेंदबाज या पांच आयामी आक्रमण बल्लेबाज का विकल्प चुना जाए या नहीं। सीरीज में अब तक, भारत पांच गेंदबाजों की रणनीति के साथ उतरा है। जिसमें दूसरे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज हैदराबाद में और मुकेश कुमार विशाखापत्तनम मैच में टीम में शामिल हुए थे।

Tags:    

Similar News