Mohammed Shami की बेटी की डॉक्टर वाली फोटो पर फैंस ने दी कड़ी मसीहत

Haseen Jahan Shares Mohammad Shami Daughter Doctor Post: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-18 15:09 IST

Haseen Jahan, Mohammad Shami Daughter, Mohammad Shami, Cricket, Sports

Haseen Jahan Shares Mohammad Shami Daughter Doctor Post: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाए। अब एक बार फिर मोहम्मद शमी की बेटी की तस्वीर सोशल मीडियो पर वायरल हो रही है। जिसपर फैंस ने कड़ी नसीहत दी है।

Mohammed Shami की बेटी की फोटो पर फैंस ने दी कड़ी मसीहत

दरअसल मोहम्मद शमी इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं। शमी पिछले साल खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। इस बीच मोहम्मद शमी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में हैं। शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। हसीन अक्सर शमी पर कई गंभीर आरोप भी लगाती हैं। दरअसल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। हसीन ने पोस्ट में अपनी बेटी आयरा की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह डॉक्टर बनकर इलाज करती नजर आ रही हैं। साथ ही हसीन ने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, मरीज का इलाज करता है डॉक्टर, डॉक्टर भी मजे ले रहे हैं और डॉक्टर के दिल की धड़कन। ये अभी भी धड़क रहा है, धक धक। मेरी बबो बहुत ही प्यारी है।


आयरा की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं एक यूजर नें हसीन जहां की इस पोस्ट पर नसीहत देते हुए कमेंट किया कि, बच्चों को तो सिखाओं कि हार्ट ह्यूमन बॉडी में राइट साइड नहीं बल्कि लेफ्ट साइड होता है। बता दें कि, मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी। लेकिन शादी के एक साल बाद ही यानी साल 2015 में दोनों माता पिता बने। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई थी। जिसके बाद साल 2018 में हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद मोहम्मद शमी हसीन जहां को हर्जाने के रुप में हर महीने बड़ी रकम देते हैं। फिलहाल उनकी बेटी आयरा अपनी मां के साथ रहती है।

Tags:    

Similar News