NED vs SL World Cup 2023: इकाना स्टेडियम में मैच डे से पहले प्रैक्टिस करते दिखें नीदरलैंड्स के खिलाड़ी, यहां देखें तस्वीरें

NED vs SL World Cup 2023: नवाबों के शहर में वर्ल्ड कप 2023 का तीसरा मैच खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमें लखनऊ पहुंच गई है।

Update: 2023-10-20 13:38 GMT

(Pic Credit- Ashutosh Tripathi)

NED vs SL World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) टूर्नामेंट का आयोजन भारत की सरजमीं पर किया जा रहा है। भारत के 10 अलग अलग स्टेडियम में 10 देशों की टीमें लीग मैच खेल रही है। इसी क्रम में लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पांच मैचों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे से दो मैचों का आयोजन हो चुका हैं वही तीसरे मैच का आयोजन शनिवार 21 अक्टूबर को किया जायेगा। लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium)में नीदरलैंड्स और श्री लंका Netherlands vs Sri Lanka) की टीम आमने सामने होगी। इस मैच के लिए दोनों देशों की टीम नवाबों के शहर लखनऊ में पहुंच चुकी है। नीदरलैंड्स की टीम मैच डे से पहले शुक्रवार को प्रैक्टिस करते देखी गई। 

नीदरलैंड्स की टीम ने वर्ल्ड कप ने अबतक अपने खेले गए तीन मैचों में से दो में हार मिली। वही साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में जीतकर पहली जीत दर्ज की थी। वहीं, श्री लंका को वर्ल्ड कप में अब तक अपने तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों ही टीमों का यह चौथा मैच खेला जा रहा है।

 नेट प्रैक्टिस करते नीदरलैंड्स टीम के खिलाड़ी


गेंदबाजी और बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर बहाया पसीना



चौथे मैच के लिए जमकर प्रैक्टिस करते दिखे प्लेयर्स



नीदरलैंड्स टीम के कैप्टन स्कॉट एडवर्ड्स भी प्रैक्टिस के दौरान दिखे ग्राउंड पर



पानी के बॉटल को भी  कैच करते मस्ती के मूड में दिखे प्लेयर्स



(फोटो क्रेडिट -आशुतोष त्रिपाठी)
Tags:    

Similar News