दक्षिण अफ्रीका से होगा टीम इंडिया का अगला मुकाबला, जानें मौसम का कैसा रहेगा हाल

T20 World Cup 2022: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया विजय रथ पर सवार होकर अब अफ्रीका से भिड़ेगी। भारतीय टीम इस बड़े टूर्नामेंट में अपना तीसरा मुकाबला 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने उतरेगी।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-10-29 03:23 GMT

IND SA Perth Weather 

T20 World Cup 2022: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया विजय रथ पर सवार होकर अब अफ्रीका से भिड़ेगी। भारतीय टीम इस बड़े टूर्नामेंट में अपना तीसरा मुकाबला 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने उतरेगी। लेकिन क्रिकेट फैन्स को इस समय टीम से जुड़ी ख़बरों से ज्यादा मैच वाले मौसम का हाल जानने की दिलचस्पी काफी अधिक है। क्योंकि इस समय ऑस्ट्रेलिया की ज्यादातर जगहों पर बारिश का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले पांच मैचों में से चार में बारिश की खलल देखने को मिली। ऐसे में टीम इंडिया और अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले से पहले भी क्रिकेट फैन्स मौसम का हाल जानने के लिए बेताब है। चलिए हम आपको बताते है पर्थ में रविवार को कैसा रहेगा मौसम का हाल...

क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी:

भारत और साउथ अफ्रीका की टीम पर्थ के मैदान पर आमने-सामने होगी। यहां शनिवार को हल्के बादलों के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है। लेकिन मैच वाले दिन यानी रविवार को मौसम बिल्कुल साफ़ रहने का अनुमान है। इस मैच से पहले मौसम को लेकर बड़ा अपडेट मिला है कि पर्थ में रविवार को मौसम साफ रहेगा। ऐसे में पूरा मैच होने की संभावना है। इससे पहले भारत और पाकिस्तान के मैच पर भी मौसम की मार का अनुमान था, लेकिन क्रिकेट फैन्स की दुआओं के चलते मैच में बारिश की खलल देखने को नहीं मिली। अब पर्थ में होने वाले मैच को लेकर भी क्रिकेट फैन्स दुआ कर रहे हैं कि मैच के दौरान तो कम से कम बारिश ना हो। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा एंड कंपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी। वहीं अफ्रीका की टीम भी टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में शुमार है।

आज पर्थ में अभ्यास करेगी टीम इंडिया:

बता दें टीम इंडिया के खिलाड़ी शुक्रवार को सिडनी से पर्थ पहुंचे। अब टीम इंडिया शनिवार को यहां अभ्यास सत्र में भाग लेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 वार्म अप मैच खेले थे। उसमें टीम इंडिया को एक में जीत मिली, जबकि दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि वो दोनों अभ्यास मैच दूसरे मैदान पर हुए थे और अफ्रीका के साथ यह मुकाबला पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में मैच खेला जाएगा।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।

Tags:    

Similar News