IND vs AUS 3rd T20I 2023: ऑस्ट्रेलिया स्क्वाड में होलसेल बदलाव, स्मिथ, ज़ैम्पा घर वापस

IND vs AUS 3rd T20I 2023: टीम को मजबूती देने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप और बिग हिटर बेन मैकडरमॉट ऑस्ट्रेलिया से आये हैं, जो पहले ही टीम में शामिल हो चुके हैं और आज रात के तीसरे टी20 के लिए उपलब्ध हैं।

Written By :  Neel Mani Lal
Update: 2023-11-28 08:49 GMT

IND vs AUS 3rd T20I 2023   (photo: social media )

IND vs AUS 3rd T20I 2023: भारत में ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में बड़े पैमाने पर बदलाव कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई सेलेक्टर्स टी 20 सीरीज़ के बाकी तीन मैचों के लिए नए विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

समझा जाता है कि विश्व कप विजेता टीम के स्टीव स्मिथ और एडम ज़म्पा आज रात गुवाहाटी में होने वाले तीसरे मैच से पहले ही स्वदेश लौट चुके हैं, जबकि ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, जोश इंग्लिस और सीन एबॉट कल लौटेंगे।

टीम को मजबूती देने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप और बिग हिटर बेन मैकडरमॉट ऑस्ट्रेलिया से आये हैं, जो पहले ही टीम में शामिल हो चुके हैं और आज रात के तीसरे टी20 के लिए उपलब्ध हैं।

न्यू साउथ वेल्स की जोड़ी बेन द्वारशुइस और स्पिनर क्रिस ग्रीन रायपुर में चौथे मैच से पहले टीम में शामिल होंगे। ग्रीन रायपुर या बेंगलुरु में श्रृंखला के समापन मैच में लंबे समय से प्रतीक्षित अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने की कतार में हैं।

हाल ही में सिडनी थंडर के पूर्णकालिक कप्तान नियुक्त किए गए, पिछले सीज़न में अंतरिम आधार पर उस भूमिका को पूरा करने के बाद, ग्रीन ने ग्लोबल टी20 सर्किट पर बड़े पैमाने पर अपना फोकस दिखाया है।

इन बदलावों के बाद ट्रैविस हेड ऑस्ट्रेलिया की विजयी विश्व कप टीम के एकमात्र खिलाड़ी हैं, जो भारत में रहेंगे, साथ ही तनवीर संघा भी हैं, जिन्होंने रिजर्व के रूप में टीम के साथ यात्रा की थी। हेड ने विश्व कप फाइनल में प्लेयर-ऑफ-द-मैच प्रदर्शन में शतक लगाया था। लेकिन उनको अभी तक टी20 श्रृंखला में शामिल नहीं किया गया है।

अपडेटेड ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम

मैथ्यू वेड (कप्तान), जेसन बेहरेनडॉर्फ, टिम डेविड, बेन ड्वारशुइस, नाथन एलिस, क्रिस ग्रीन, आरोन हार्डी, ट्रैविस हेड, बेन मैकडरमोट, जोश फिलिप, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट और केन रिचर्डसन।

अब देखना है कि मौजूदा सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया कुछ नया कर दिखाता है कि नहीं।

Tags:    

Similar News