IND vs ENG: चौथे टेस्ट में होगी इस नए खिलाड़ी की टीम इंडिया में एंट्री, रांची टेस्ट में करेगा डेब्यू

Ind vs Eng: चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक नए खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की जगह आकाश दीप नजर आ सकते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-20 15:58 GMT

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेला जाएगा। यह मुकाबला रांची में खेला जाना है। इस मैच में बिहार के लाल आकाश दीप को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिल सकता है। बता दें उन्हें इस मुकाबले में टेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। दरअसल आकाश दीप को तीन मैचों के लिए टीम इंडिया में चुना गया था। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। जिसके बाद अब यह उम्मीद लगाई जा रही है कि, रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में आकाश दीप को टीम इंडिया के लिए अपना इंटरनेशनल टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

जसप्रीत बुमराह की जगह आकाश दीप को मिलेगा मौका

दरअसल चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उन्होंने इस टेस्ट सीरीज में अभी तक शानदार गेंदबाजी की है। सीरीज के तीन मैचों में अब तक बुमराह के नाम 17 विकेट हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए जस्सी को आराम दिया जा सकता है। बुमराह पिछले काफी समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं ऐसे में जसप्रीत को एक मैच के लिए आराम दिया जा सकता है।


ऐसे में अगर जस्सी को चौथे टेस्ट मैच में आराम दिया जाता है तो फिर आकाश दीप को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। इस टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज के साथ मुकेश कुमार और आकाश दीप टीम में नजर आ सकते हैं। वहीं इस सीरीज की बात करें तो पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड के नाम रहा। वहीं दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की। अब दोनों ही टीमों की नजर चौथे टेस्ट मैच पर है। भारत अगला टेस्ट मैच भी हर हाल में जीतना चाहेगा।  

Tags:    

Similar News