Ind vs Nz 1st Test: बीच मैदान में रोहित शर्मा ने दी रवींद्र जडेजा को गाली

Ind vs Nz 1st test Rohit Sharma Abused Ravindra Jadeja:टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-18 10:32 IST

Ind vs Nz, Cricket, Sports, India vs New Zealand, Test Match 

Ind vs Nz 1st test Rohit Sharma Abused Ravindra Jadeja: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट खोकर 180 रन बना लिया था। वहीं भारत ने पहली पारी में मात्र 46 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से मैट हेनरी ने 5 और विलियम ओ रुर्के ने 4 विकेट लिए। 

कीवी टीम ने पहली पारी के आधार पर दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 134 रनों की बढ़त बना ली थी। कीवी टीम की ओर से दिन का खेल खत्म होने पर रचिन रवींद्र 22 और डेरिल मिचेल 14 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं इसी दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि, रोहित फील्डिंग के दौरान रवींद्र जडेजा को गालियां दे रहे हैं। 

Rohit Sharma ने दी Ravichandra Jadeja को गाली

रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब न्यूजीलैंड ने बिना कोई विकेट खोए 27 रन बना लिए थे। इसी दौरान रोहित गुस्से में जडेजा को खराब फील्डिंग करने के लिए अपशब्द कहते दिख रहे हैं। रोहित की ये बातें स्टंप्स माइक के जरिए सुनाई दे रही है। रोहित ने ये शब्द जडेजा को बोले थे। हालांकि, ये दावा बिल्कुल गलत है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि, रोहित जब गुस्से में ये सब बोल रहे होते हैं, तो जडेजा उनके आगे से मैदान के दूसरी ओर अपनी फील्डिंग पोजीशन पर जा रहे होते हैं। वहीं, रोहित सरफराज खान की मिस फील्डिंग से गुस्से में थे। जिसके कारण हिटमैन का पारा चढ़ा हुआ था। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर रोहित ने ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए कहा कि , मुझे लगा था कि पहले सत्र के बाद पिच पर तेज गेंदबाजों को कोई मदद नहीं मिलेगी, क्योंकि पिच पर ज्यादा घास नहीं थी।

Tags:    

Similar News