Ind vs Nz KL Rahul: संन्यास लेंगे केएल राहुल, Viral Photo ने बढ़ाई आशंका

Ind vs Nz KL Rahul Retirement: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-21 13:56 IST

KL Rahul, Sports, Cricket, Ind vs Nz, Test Match, Ind vs Nz Test, KL Rahul Retirement

Ind vs Nz KL Rahul: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हाल ही में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाल kl Rahul का प्रदर्शन कुछ नहीं रहा। जिसके बाद kl Rahul के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की आशंका बढ़ गई है।

KL Rahul ले सकते हैं टेस्ट क्रिकेट से संन्यास 

हाल ही में खेले गए भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद अब kl Rahul को लेकर खबर सामने आ रही है। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहलीवेस्ट मुकाबले के दोनों पारियों में केएल राहुल का बल्ला शांत रहा। जिसके कारण राहुल को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वहीं, इस मैच के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें राहुल बेंगलुरु की पिच को छूते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडियो पर वायरल हो रही है। जिसके बाद कयास लगाई जा रही है कि, राहुल टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं। दरअसल केएल राहुल पहली पारी में डक पर आउट हुए थे। इसके बाद दूसरी पारी में टीम इंडिया अच्छी स्थिति में रही थी, लेकिन दूसरी पारी में भी राहुल का बल्ला खामोश रहा और वो सिर्फ 12 रन का योगदान दे पाए।


KL राहुल को पिछले लम्बे समय से टीम इंडिया में खेलने का मौके मिलते आ रहा है जिन्हें वो भुना पाने में सफल नहीं रहे हैं। ऐसे में अब राहुल को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया जाएगा। राहुल की जगह दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल वापसी करेंगे, जो गर्दन में ऐंठन की समस्या के कारण बेंगलुरु टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। बता दें कि, दूसरा मैच 24 से 28 अक्टूबर के बीच पुणे में खेला जाना है।

Tags:    

Similar News