Ind vs Nz: Gautam Gambhir ने हार के बाद लिया बड़ा फैसला, बढ़ी खिलाड़ियों की परेशानी

Ind vs Nz 3rd Test Gautam Gambhir: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला बेंगलुरु और दूसरा मुकाबला पुणे में खेला गया।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-27 15:15 IST

Ind vs Nz, India vs New Zealand, Test Match, Cricket, Sports, Cricket, Gautam Gambhir 

Ind vs Nz 3rd Test Gautam Gambhir: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला बेंगलुरु और दूसरा मुकाबला पुणे में खेला गया। इन दोनों ही मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने बड़ा फैसला लिया है। जिससे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की परेशानी बढ़ सकती है। 

Gautam Gambhir ने तीसरे टेस्ट को लेकर लिया बड़ा फैसला

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को लेकर बड़ा फैसला किया है। दरअसल मुंबई टेस्ट से पहले खिलाड़ियों का आराम छिन लिया गया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब अगला यानी तीसरा मुकाबला 1 नवंबर से खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को रिकवरी के लिए 2 दिनों का आराम दिया गया है। टीम इंडिया 27 और 28 अक्टूबर को रेस्ट के बाद फिर से अगला मैच खेलेगी। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, टीम से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि, सभी खिलाड़ियों को 30 और 31 अक्टूबर को दो दिन के प्रैक्टिस के लिए हर हाल में मौजूद रहने को कहा गया है। ये दोनों प्रैक्टिस सेशन बेहद अनिवार्य हैं। टीम का कोई भी खिलाड़ी इस प्रैक्टिस सेशन को छोड़ नहीं सकता है। जिसका मतलब ये है कि, खिलाड़ियों को एक दिन का आराम छिन गया है। 


जानकारी के लिए बता दें कि, अब तक मैच से एक दिन पहले प्लेयर्स के पास नेट प्रैक्टिस छोड़ने का विकल्प होता था। ऐसे में खिलाड़ी हल्की ट्रेनिंग करते हैं। लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के नजरिए से जरूरी मुंबई टेस्ट से पहले गौतम गंभीर ने सख्ती बरतते हुए खिलाड़ियों को दोनों दिन ट्रेनिंग करना जरूरी कर दिया है। बता दें कि भारत के लिए ये मुकाबला हर हाल में महत्वपूर्ण है।  

Tags:    

Similar News