IND vs NZ Test Ticket: भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले टेस्ट के लिए टिकट कैसे खरीदें

IND vs NZ Test Ticket: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 अक्टूबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसके लिए कीवी टीम भारत दौरे पर आएगी। कीवी टीम ने टेस्ट टीम का ऐलान भी कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-09 17:54 IST

Ticket Booking, Cricket, Sports, Ind vs nz, India vs New Zealand, India vs New Zealand ticket booking 

IND vs NZ Test Ticket: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 अक्टूबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसके लिए कीवी टीम भारत दौरे पर आएगी। इस बीच कीवी टीम ने टेस्ट टीम का ऐलान भी कर दिया है। भारत और न्यूजीलैंड की ये सीरीज WTC का हिस्सा है। भारत डब्ल्यूटीसी पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर और न्यूजीलैंड की टीम पॉइंट टेबल में छठे नंबर पर विराजमान है। ऐसे में अगर आप इस टेस्ट सीरीज को देखने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि, भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरू में होने वाले पहले टेस्ट मैच के टिकट, भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों के साथ,ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

कैसे खरीदें IND vs NZ Test Series का Ticket 

भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले टेस्ट के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू 5 अक्टूबर से ही सुबह 10:00 बजे (भारतीय समयानुसार) से शुरू हो गई है। इस टेस्ट सीरीज के टिकट पेटीएम इनसाइडर ऐप और वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर जाकर टिकट बुक किया जा सकता है। 


IND vs NZ Test Series Ticket Price

बता दें कि, बेंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट के लिए टिकट की कीमतें अलग-अलग सीटिंग सेक्शन के हिसाब से हैं। पी-टेरेस टिकट की कीमत 7,500 रुपए, एन स्टैंड के लिए टिकट की कीमत 2,500 रुपए है। पी4 स्टैंड, डी कॉरपोरेट स्टैंड और बी स्टैंड की कीमत 2,000 रुपए तय की गई है। सी स्टैंड की टिकट की कीमत 1,200 रुपए और एच लोअर स्टैंड की टिकट की कीमत 600 रुपए रखी गई है। 

IND vs NZ Test Series के लिए कीवी टीम इस प्रकार है:

टॉम लेथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, विल ओरूर्के, एजाज पटेल, मिचेल सैंटनर, बेन सियर्स, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, केन विलियम्सन, विल यंग।

Tags:    

Similar News