Ind vs SL Series: फैंस उठा रहें टीम सिलेक्शन पर सवाल, संजू सैमसन के बाद पृथ्वी शॉ को भी क्यों नज़रअंदाज़ कर रही BCCI

Ind Vs SL Series: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। भारतीय टीम में काफी बदलाव देखने को मिला है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2022-12-29 12:32 GMT

Prithvi Shaw (Image: Social Media)

Ind Vs Sri Series: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। भारतीय टीम में काफी बदलाव देखने को मिला है और इस टीम में युवा प्लेयर्स को मौका मिला है। लेकिन कुछ प्लेयर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें पूरी तरह नज़रअंदाज़ किया गया है। इनमें एक नाम है पृथ्वी शॉ। पृथ्वी को वनडे या टी-20 सीरीज के लिए किसी भी फॉर्मेट में टीम में मौका नहीं मिला है, जिसके बाद पृथ्वी ने पोस्ट के जरिए अपने दर्द को बयां किया है।

पोस्ट के जरिये किया दर्द बयां

टीम इंडिया में पृथ्वी को जगह नहीं मिलने पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फीलिंग को शेयर किया है। बता दें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पृथ्वी ने एक शायरी शेयर की, जिसमें कहा गया कि किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पर चाहिए था। इस पोस्ट के अलावा पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रोफाइल फोटो भी हटा ली है।


इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने दूसरा भी पोस्ट शेयर किया , जिसमें मोटिवेशन से जुड़ी बात कही गई और जिसमें यह है कि ज़िक्र किया गया कि कोई मुस्कुरा रहा है तो इसका मतलब ये नहीं है कि जिंदगी में सब सही चल रहा है। प्रॉब्लम ऑटोमैटिक ही होती हैं। बता दें टीम के ऐलान के बाद फैंस भी सवाल कर रहे हैं। 

फैंस निकाल रहें गुस्सा

बता दें सोशल मीडिया पर कई फैन्स ने पृथ्वी शॉ को सपोर्ट किया है। फैंस का कहना है कि पृथ्वी शॉ के साथ नाइंसाफी हो रही है। पृथ्वी ने लगातार घरेलू क्रिकेट में रन बनाए हैं लेकिन इसके बाद ही उन्हें टीम इंडिया के लिए नज़रअंदाज़ किया जा रहा है। वहीं दूसरे फैंस का कहना है कि संजू सैमसन की तरह ही बीसीसीआई पृथ्वी शॉ को भी नजरअंदाज कर रही है। हालांकि एक मैच के दौरान हार्दिक पंड्या ने संजू सैमसन को लेकर कहा था कि टीम में पहले से ही कई खिलाड़ी मौजूद हैं, जो बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पृथ्वी शॉ को लेकर भी फैंस सवाल कर रहे हैं। अब आने वाले समय में ही कुछ क्लियर हो पाएगा कि पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में जगह मिलती है या उन्हें भी संजू सैमसन की तरह ही लंबा इंतजार करना होगा।

टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया प्लेयर्स 

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान),दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शुभमन गिल, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया प्लेयर्स

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, वाशिंगटन सुंदर,युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह 


Tags:    

Similar News