Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह के शर्ट का दाम आपके होश उड़ा देगा, बहुत महंगी है

Jasprit Bumrah Lifestyle: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज बूम बूम बुमराह यानी जसप्रीत बुमराह भले ही इन दिनों टीम इंडिया से बाहर है लेकिन अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-12-04 06:00 GMT
Jasprit Bumrah (Image: Social Media)

Jasprit Bumrah Shirt Price: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज बूम बूम बुमराह यानी जसप्रीत बुमराह भले ही इन दिनों टीम इंडिया से बाहर है लेकिन अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर बुमराह सुर्खियों में हैं, वजह हैं उनकी शर्ट। बुमराह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो के साथ बुमराह ने कैप्शन में पंजाबी में कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं। हालांकि फैंस का ध्यान उन लाइंस पर कम और बुमराह की शर्ट पर ज्यादा गया है क्योंकि बुमराह ने जो शर्ट पहनी है वह काफी महंगी है।

शर्ट की इतनी है कीमत

दरअसल जसप्रीत बुमराह ने जो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं उस फोटो में जसप्रीत ने जो शर्ट पहनी है, उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें इस फोटो में जसप्रीत ने बलेनसिआगा (Balenciaga) ब्रांड की शर्ट पहनी है, उसकी कीमत 1,12, 768. 85 है। यानी एक करीब एक लाख 13 हजार रुपये है।

इसके साथ कैप्टन में जस्सी ने कुछ लाइंस भी लिखी है।

फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

जसप्रीत की इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं और उनके फैंस उन्हें कमेंट्स भी कर रहे हैं। फैंस जस्सी की इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह की पोस्ट पर भर भर के कमेंट्स भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस ऐसे भी जिन्होंने जस्सी को खरी खोटी भी सुनाई है। दरअसल बुमराह की इस पोस्ट पर एक फैन ने कहा कि आईपीएल आ रहा है तो आप भी चले आए। वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा कि , 'आपका ट्वीट भी आपकी फिटनेस की तरह है, कोई नहीं समझ सकता कि आप कब फिट होंगे और कब अनफिट, लेकिन एक बात हम समझते हैं कि आप आईपीएल के लिए पूरी तरह फिट होंगे। वहीं कुछ फैंस ने बुमराह की इस लुक की तारीफ भी की है।

आपको बता दें इस बीच आज से (4 दिसंबर) भारत और बांग्लादेश के बीच पहला मैच है। लेकिन सीरीज स्टार्ट होने से पहले ही मोहम्मद शमी भी इंजर्ड हो गए हैं। ऐसे में शमी का वनडे श्रृंखला से बाहर होना चिंता का विषय है, लेकिन अगर वह टेस्ट श्रृंखला से भी बाहर होते हैं तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ी चिंता का कारण बन सकती है क्योंकि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उन्हें टेस्ट मैचों में भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करनी है। 

Tags:    

Similar News