Cricketer Shakib Al Hasan को मांगनी पड़ी माफी, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Cricketer Shakib Al Hasan: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-10 16:33 IST

Shakib Al Hasan, Shakib Al Hasan Retirement, Cricket, Sports, Bangladesh Cricket Team, Cricket, Sports, Ind vs ban, India vs Bangladesh

Cricketer Shakib Al Hasan: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में और दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला गया। इन दोनों ही मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन शानदार रहा। वहीं इस बीच बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के लोगों से माफी मांगी है। 

Shakib Al Hasan ने मांगी माफी

दरअसल हाल ही में बांग्लादेश में राजनैतिक उथल-पुथल के बीच काफी हिंसा और तनाव देखने को मिला। इस दौरान शाकिब अल हसन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। इसी कारण से शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के लोगों से माफी मांगी है। शाकिब ने सभी फैंस से आग्रह किया है कि, उनके आखिरी मैच में उन्हें फैंस से जमकर सपोर्ट चाहिए।


बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद शाकिब अल हसन के ऊपर मर्डर का केस दर्ज हुआ था। जानकारी के लिए बता दें कि, एक स्टूडेंट की मौत के बाद शाकिब के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। जिसके बाद शाकिब अल हसन को बांग्लादेश टीम से भी ड्रॉप किए जाने की मांग की गई थी। अब शाकिब ने माफी मांगते हुए अपने आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश में खेलने और सिक्योरिटी की मांग की है, ताकि उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो। हालांकि, शाकिब से कहा गया है कि, वो पहले अपना पक्ष क्लियर करें कि वो किस तरफ से हैं।

बता दें कि, शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के लोगों से माफी मांगी और कहा कि, मैं सम्मान के साथ उन सभी छात्रों को याद करता हूं जिन्होंने स्टूडेंट आंदोलन के दौरान अपनी जान गंवा दी या फिर घायल हुए। मैं अपनी ओर से उनके और उनके परिवार के प्रति गहरा शोक प्रकट करता हूं। हालांकि जिनसे उनके अपने बिछड़ गए हैं, उसकी भरपाई तो बिल्कुल भी नहीं की जा सकती है। किसी के भाई या बच्चे की मौत के बाद जो दर्द होता है, उसे बयां भी नहीं किया जा सकता है। इस मुश्किल समय में मेरे चुप रहने के कारण से जिस किसी को भी दुख पहुंचा या कोई निराश हैं, तो मैं उनसे माफी मांगता हूं। शायद अगर मैं आपकी जगह होता, तो मैं भी यही महसूस कर रहा होता। अब आप सबको पता है कि मैं जल्द ही अपना आखिरी मैच खेलने वाला हूं। ऐसे में मैं चाहता हूं कि, इस दौरान आप सब लोग मेरा साथ दें। दरअसल मैं आप सबके सामने अपना फेयरवेल लेना चाहता हूं। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि, इस आखिरी मैच में आप मुझे पूरा सपोर्ट करने वाले हैं।

Tags:    

Similar News