#HappyBirthdayVirat : हार को भूल जाओ, कोहली का विराट जन्मदिन मनाओ

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली रविवार (05 नवंबर) को अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं। राजकोट टी-20 में न्यूजीलैंड से मिली 40 रन की हार के बाद जब टीम इंडिया होटल वापस पहुंची। टीम इंडिया के सदस्यों ने होटल पहुंचकर कैप्टन कोहली का धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Update: 2017-11-04 23:18 GMT

राजकोट : टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली रविवार (05 नवंबर) को अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं। राजकोट टी-20 में न्यूजीलैंड से मिली 40 रन की हार के बाद जब टीम इंडिया होटल वापस पहुंची। टीम इंडिया के सदस्यों ने होटल पहुंचकर कैप्टन कोहली का धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया।



हार को भूल टीम इंडिया के प्लेयर्स ने अपने कैप्टन के साथ जमकर मस्ती की। कोहली के चेहरे को साथी खिलाड़ियों ने केक लगाकर पोत दिया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें बीसीसीआई और खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें ... जन्मदिन से एक दिन पहले कोहली ने किया ये कमाल, रचा कीर्तिमान

सोशल मीडिया पर विराट कोहली को इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व और वर्तमान प्लेयर्स के साथ साथ उनके फैंस ने ढेरों बधाई दीं। कोहली ने सबको धन्यवाद भी कहा।



दिल्ली में 5 नवंबर 1988 को जन्में कोहली ने साल 2008 में अपने अंतर्राष्ट्रीय करिरयर की शुरूआत की थी। विराट कोहली को टीममेट के साथ ही उनके घर वाले प्यार से चीकू कहकर बुलाते हैं।



यह भी पढ़ें ... INDvsNZ T 20 : जानिए कप्तान कोहली ने हार के लिए किसे ठहराया जिम्मेदार

यह भी पढ़ें ... जन्मदिन से एक दिन पहले कोहली ने किया ये कमाल, रचा कीर्तिमान

Tags:    

Similar News