भुवनेश्वर ने नूपुर नागर से की सगाई, दिसंबर में हो सकती है शादी

Update: 2017-10-05 23:58 GMT
भुवनेश्वर ने नूपुर नागर से की सगाई, दिसंबर में हो सकती है शादी

नई दिल्ली: बैंड बाजा बारात और दिसबंर में बजेगी शहनाई, नाचेंगे इंडिया के क्रिकेट स्टार। मौका होगा टीम इंडिया के गेंदबाज भुवी की शादी का। पिछले कुछ दिनों से भुवी को लेकर तरह तरह की खबरें आ रहीं थी। भुवनेश्वर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी 'बेटर हाफ' को दिखाया था। वो बेटर हाफ कोई और नहीं युवी की बचपन की दोस्त नूपुर थी। भुवी अपने बचपन की मोहब्बत को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया है। नोएडा में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में उन्होंने नोएडा में रहने वाली नुपुर नागर के साथ इंगेजमेंट कर ली।

यह भी पढ़ें …मेरठ: क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार बने मतदाता जागरूक अभियान के ब्रांड एंबेसडर

भुवनेश्वर कुमार ने बीते मंगलवार (3 सितंबर) को ही अपनी 'बेटर हाफ' के नाम का खुलासा किया था। सूत्रों की मानें, तो इसके अगले ही दिन बुधवार को टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने अपने फैंस को चौंकाते हुए नुपुर नागर से सगाई कर ली है। सगाई की रस्में नोएडा में दोनों ही परिवार की मौजूदगी में की गई है। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

25 दिसम्बर को खेला पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच

भुवनेश्वर कुमार ने 25 दिसम्बर 2012 को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला था। उन्होने उसी मैच में पहली गेंद पर पाकिस्तान का विकेट गिराया था। 25 दिसम्बर को भुवनेश्वर कुमार अपना लकी दिन मानते है। चर्चा है कि 25 दिसम्बर को भुवी और नूपुर सात फेंरे लेंगे।

कौन है नुपुर नागर?

नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं। वह भुवनेश्वर की पड़ोसी रही हैं। उन्होंने मेरठ से 12वीं की है। इसके बाद नोएडा से बीटेक किया। चार भाई-बहनों में नूपुर सबसे छोटी हैं। नूपुर के पिता पुलिस सेवा से रिटायर्ड हैं। वह पेशे से इंजिनियर हैं और फिलहाल नोएडा में जॉब कर रही हैं। नूपुर का पूरा परिवार नोएडा में ही रहता है। भुवी और नूपुर काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं।



Tags:    

Similar News