DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

DC vs PBKS: आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 7:30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Update: 2023-05-13 07:14 GMT
DC vs PBKS

DC vs PBKS: आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 7:30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना अब लगभग ना के बराबर है। जबकि दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के पास अभी प्ले-ऑफ में पहुंचने का मौका हैं। चलिए जानते हैं इस मैच से जुड़ी कुछ ख़ास जानकारियां...

हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी पंजाब:

पंजाब किंग्स का प्रदर्शन इस सीजन में काफी शानदार रहा हैं। लेकिन पिछले दो मैचों हार से टीम को काफी नुकसान उठाना पड़ा हैं। ऐसे में अब पंजाब किंग्स की टीम लगातार तीन हार से बचना चाहेगी। अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब किंग्स को हारने में कामयाब होगी तो भी उसका प्ले-ऑफ में पहुंचना मुश्किल हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि दिल्ली की इस पिच पर जहां शिखर धवन को खेलने का काफी अनुभव हैं वो एक बड़ी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं..?

दोनों टीमों में बराबरी की टक्कर रही:

बता दें आईपीएल में जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तो एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती हैं। दोनों टीमों के बीच पिछले रिकॉर्ड पर नज़र डाले तो मुकाबला हमेशा बराबरी का रहा हैं। अगर बात करें दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की तो आईपीएल में दिल्ली और पंजाब की टीमें अब तक 30 बार आमने-सामने हुई हैं, जिसमें से दोनों टीमों ने 15-15 मैच अपने नाम किए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले चार मैचों में पंजाब को हराया हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Tags:    

Similar News