IPL 2024 DC vs PBKS Tickets: DC और PBKS मैच की टिकट बिक्री शुरू, जानें कहां से कर सकते हैं Ticket Book

IPL 2024 DC vs PBKS Match Tickets: 23 मार्च को पंजाब किंग्स और दिल्ली कपिटल्स के बीच मुकाबला होगा। हालांकि, इस मुकाबले के लिए टिकट की डिमांड काफी जोरों पर है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-22 04:44 GMT

IPL 2024 DC vs PBKS Tickets: आईपीएल 2024 का आगाज कल से यानी 22 मार्च से होने जा रहा है। जिसे लेकर फैंस से लेकर खिलाड़ी तक एक्साइटेड हैं। इस लीग का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में होगा। इसके बाद 23 मार्च को पंजाब किंग्स और दिल्ली कपिटल्स के बीच मुकाबला होगा। हालांकि, इस मुकाबले के लिए टिकट की डिमांड काफी जोरों पर है। फैंस हर हाल में इस मुकाबले के लिए टिकट पाना चाहते हैं।

PBKS और DC (PBKS vs DC) के बीच होने वाले मुकाबले के लिए टिकट ऑनलाइन मिल रहे हैं। इस मुकाबले के लिए जिन फैंस ने प्री-रजिस्ट्रेशन करा रखा है, उनको फ्रेंचाइजी की ओर से सामान्य मूल्य से सस्ती दर पर टिकट दिया जा रहा है। ऐसे में आप भी इस मुकाबले के लिए ऑनलाइन टिकट बुक करा सकते हैं। 


पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टिकट की कीमत इस प्रकार है:

ब्लॉक के नाम, प्री-रजिस्ट्रेशन मूल्य, सामान्य मूल्य

साउथ ईस्ट पवेलियन 750 रुपये - 1000 रुपये

साउथ वेस्ट पवेलियन 750 रुपये - 1000 रुपये

साउथ पवेलियन 1200 रुपये - 1500 रुपये

नॉर्थ पवेलियन अपर-ए 750 रुपये - 1000 रुपये

ईस्ट टैरेस 1000 रुपये - 1200 रुपये

वेस्ट अपर टियर 499 रुपये - 750 रुपये

कहां से करें DC vs PBKS मुकाबले के लिए टिकट बुक

बता दें चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटंस, पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स अपने घरेलू मुकाबले के लिए अपने टिकट पेटीएम इनसाइडर के माध्यम से ऑनलाइन बेच रही हैं। 

फैंस पेटीएम इनसाइडर साइट पर जाकर टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, लखनऊ सुपर जाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के घरेलू मैचों का टिकट BookMyShow से खरीद सकते हैं। लेकिन, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के होम मैचों के टिकट TicketGenie से खरीद सकते हैं। इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने भी अपने होम मैचों के लिए टिकटों की बिक्री अपने टीम की ऑफिशियल साइट पर जारी की है।  

Tags:    

Similar News