IPL 2024 GT vs CSK Match: हेड-टू-हेड रिकॉर्ड, वर्तमान टीम सक्वाड, कौन सी टीम जीतेगी यह मुकाबला?

IPL 2024 GT vs CSK Match Head-To-Head Record: इस आर्टिकल में हम आपको दोनों ही टीमों के बीच के हेड टू हेड रिकॉर्ड और प्रदर्शन के बारे में बताएंगे

Update: 2024-05-10 05:30 GMT

GT vs CSK Match Head-To-Head Record  (Photo. CSK/GT)

IPL 2024 GT vs CSK Match: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का मैच नंबर 59 गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में स्थित विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम यानि की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। यह मैच कल (शुक्रवार, 10 मई 2024) भारतीय मानक समय अनुसार शाम 07:30 बजे शुरू होगा। मैच में गुजरात टाइटन्स 5वीं और चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन की 7वीं जीत के लिए मैदान में उतरेगी। इस आर्टिकल में हम आपको दोनों ही टीमों के बीच के हेड टू हेड रिकॉर्ड और प्रदर्शन के बारे में बताएंगे।

IPL 2024 GT vs CSK हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की पूरी जानकारी

आपको बताते चलें कि आईपीएल के अब तक के इतिहास में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 6 मैच खेले गए हैं। इन 6 मुकाबले में गुजरात की टीम ने चेन्नई को 3 बार हराया है, तो वहीं चेन्नई की टीम ने भी गुजरात को तीन मैचों में परास्त किया है। हालांकि इस सीजन के शुरुआती चरण में दोनों टीमों के बीच जब मैच खेला गया, तब सीएसके की टीम ने शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात को 68 रनों से करारी शिकस्त दी थी। गुजरात के पास यहां हिसाब बराबर करने का मौका रहेगा।

इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटन्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, कुल मैच 6
गुजरात टाइटंस - 3 मैच जीते
चेन्नई सुपर किंग्स – 3 मैच जीता
कोई परिणाम नहीं – 0 मैच

IPL 2024 GT vs CSK कौनसी टीम जीतेगी यह मुकाबला

गौरतलब है कि 2024 के आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। हालांकि यह मैच गुजरात के लिए एक उम्मीद वाला मुकाबला हो सकता है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में जीत के साथ प्लेऑफ की देहलीज तक पहुंचना है। ऐसे में टीम के तमाम खिलाड़ी इस मैच में जान फूंक देंगे। गुजरात का प्रदर्शन पूरे सीजन में बेहद निराशाजनक रहा है। जबकि सीएसके का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा। ऐसे में क्रिकेट विशेषज्ञों का भी यही मानना है कि कल के मुकाबले में चेन्नई की टीम गुजरात को हराने में सफल होगी।

GT vs CSK गुजरात और चेन्नई की टीमों के खिलाड़ियों की सूची

चेन्नई सुपर किंग्स टीम स्क्वाड:- एमएस धोनी, अरवेलली अवनीश, डेवोन कॉनवे, रुतुराज गाइकवाड़ (कप्तान), अजिंक्या रहाणे, शेख रशीद, मोईन अली, शिवम दूबे, आरएस हैंगर्गेकर, रवींद्र जडेजा, अजय जाधव मंडल, डेरिल मिचेल, रचिन रविंडर, मिशेल सैंटनेर, मिशेल सैंटनर, मिशेल सैंटनेर चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मुस्तफिज़ुर रहमान, मथेश पाथिराना, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, शारदुल ठाकुर, महेश थेकशाना और समीर रिज़वी।
गुजरात टाइटंस टीम स्क्वाड:- शुभमन गिल (कप्तान), डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, शाहरुख खान, मैथ्यू वेड, केन विलियमसन, अजमतुल्लाह उमरजई, अभिनव मनोहर, राशिद खान, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, स्पेंसर जॉनसन, कार्तिक त्यागी, जोशुआ लिटिल, दर्शन नालकंडे, नूर अहमद, रविश्रीनिवासन साई किशोर, मोहित शर्मा, जयंत यादव, उमेश यादव, सुशांत मिश्रा, संदीप वारियर और शरथ बीआर।
Tags:    

Similar News