GT vs CSK: गुजरात और चेन्नई के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 GT vs CSK Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Update: 2024-05-10 04:30 GMT

GT vs CSK Match Highest Run Scorer Player (Photo. GT/CSK)

IPL 2024 GT vs CSK: आईपीएल 2024 में 10 मई को गुजरात टाइटन्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। गुजरात की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। चेन्नई सुपर किंग्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

GT vs CSK कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल होने वाला मुकाबला इस टूर्नामेंट के लिहाज से काफी हद तक प्रभावशाली रहेगा। क्योंकि मैच में यदि चेन्नई की टीम जीत दर्ज कर लेती है। तो वह प्लेऑफ की दहलीज तक पहुंच जाएगी। वहीं यदि गुजरात जीत जाती है, तो उसकी उम्मीदें भी टूर्नामेंट में बरकरार रहेगी। जिसकी जिम्मेदारी कप्तान शुभमन गिल को उठानी होगी, जिन्होंने बीते कुछ मैचों में उतना खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

लेकिन कल का मुकाबला अहमदाबाद की पिच पर खेला जा रहा है। जहां शुभमन गिल का बल्ला कभी खामोश नहीं रहता। अहमदाबाद की इस पिच पर गिल के नाम कई शतक हैं और उन्होंने इसी मैदान पर गुजरात को कई हारी हुई बाजी भी जिताई है। ऐसे में जीटी के तमाम फैंस गिल से कल के मैच के लिए उम्मीद रख रहे हैं। वहीं क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना है कि शुभमन गिल कल के मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए भी कप्तान ऋतुराज गायकवाड कल के मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। क्योंकि उन्होंने भी अब तक सीजन में खेले 11 मैचों में 541 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 57 चौके और 16 छक्के भी आए हैं। हालांकि टूर्नामेंट में उनका स्ट्राइक रेट मात्र 147.01 का रहा है। गायकवाड वर्ल्ड कप की टीम से भी ड्रॉप कर दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News