MI vs LSG: सचिन के बेटे Arjun Tendulkar ने फिर एक बार कटाया अपने पिता का नाक

IPL 2024 MI vs LSG Match Arjun Tendulkar Bowling: अर्जुन तेंदुलकर का इस बार के आईपीएल सीजन में यह पहला मैच था, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से निराशाजनक प्रदर्शन कर पिता का नाम खराब

Update: 2024-05-17 17:40 GMT

IPL 2024 MI vs LSG Match Arjun Tendulkar Bowling  (Photo. Social Media)

MI vs LSG Arjun Tendulkar: आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच शुक्रवार (27 मई 2024) को टूर्नामेंट का 67वां मैच खेला जा रहा है। मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने जसप्रीत बुमराह को आराम देकर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टीम में मौका दिया। अर्जुन तेंदुलकर का इस बार के आईपीएल सीजन में यह पहला मैच था, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से निराशाजनक प्रदर्शन कर अपने पिता का नाम खराब कर दिया।

Arjun Tendulkar ने फिर किया निराशाजनक प्रदर्शन

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर ने मात्र तीन मैच खेले थे। हालांकि उन्होंने तीसरे मैच के दौरान एक ही ओवर में 31 रन लूटकर मुंबई इंडियंस को संकट में डाल दिया था। जिसके बाद से ही अर्जुन को अब तक टीम ने प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। लेकिन आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद सीजन के आखिरी मुकाबले में उनके ऊपर फिर से टीम मैनेजमेंट में भरोसा दिखाया।

लेकिन उन्होंने इस भरोसे को तोड़ दिया, मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने शुरुआती 2 ओवर में मात्र 05 की इकोनॉमी से रन दिए। उनकी शानदार गेंदबाजी देखकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें डेथ ओवरों के लिए बचा के रखा। संकट की घड़ी में हार्दिक पांड्या ने अर्जुन तेंदुलकर को 15वां ओवर संभालने को दिया। लेकिन निकोलस पूरण के सामने अर्जुन तेंदुलकर ने ओवर की पहली 02 गेंदों पर ही 2 छक्के लेकर एमआई की टेंशन बढ़ा दी।

उसके बाद अर्जुन तेंदुलकर को उसी समय गेंदबाजी से हटा दिया गया और वह गेम छोड़कर बाहर जाकर बैठ गए। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग अर्जुन तेंदुलकर के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर को भी ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोग इंटरनेट पर यह भी लिख रहे हैं कि अर्जुन तेंदुलकर से अच्छे तो सचिन तेंदुलकर गेंदबाजी करते थे। अर्जुन तेंदुलकर ने इस मैच में एलएसजी के खिलाफ 2.2 ओवर में 22 रन लुटाए। वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स का स्कोर 20 ओवर के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 214 रन तक जा पहुंचा।

Tags:    

Similar News