IPL Auction 2024: "ये shocking रहा, लेकिन मेरी वाइफ..." Mitchell Starc के KKR में शामिल होने पर टीम ने खिलाड़ी का पहला रिएक्शन किया शेयर, यहां देखें वीडियो..

Mitchell Starc First Reaction Video: स्टार्क ने आईपीएल 2024 नीलामी में केकेआर और गुजरात टाइटन्स के बीच बड़े पैमाने पर बोली (Bid) युद्ध छेड़ दिया था। जिसमें केकेआर (KKR) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की जीत हुई।

Update: 2023-12-20 08:31 GMT

Mitchell Starc First Reaction after Bought By Kolkata Knight Riders (Pic Credit-Social Media)

Mitchell Starc First Reaction Video: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क(Mitchell Starc) आईपीएल ऑक्शन में इतिहास रच दिया। गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में सबसे मंहगे खिलाड़ी बनकर चर्चे में है। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने 24.75 करोड़ रुपये की भारी रकम पर खरीदा है। स्टार्क ने आईपीएल 2024 नीलामी में केकेआर और गुजरात टाइटन्स के बीच बड़े पैमाने पर बोली (Bid) युद्ध छेड़ दिया था। जिसमें केकेआर (KKR) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की जीत हुई। वहीं SRH ने पैट कमिंस के लिए अपने बजट को बढ़ा दिया, जिसने 18.5 करोड़ रुपये को पार करते हुए दूसरी सबसे ज्यादा की बोली लगाई। आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर (KKR) ने अनुभवी ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज की पहली प्रतिक्रिया(First Reaction) के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

KKR के साथ जुड़ने पर जताई खुशी 

केकेआर में शामिल होने से गेंदबाज बहुत ही खुश दिखे। मिचेल स्टार्क ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा, “अरे, केकेआर फैंस; मैं इस साल के आईपीएल के लिए टीम में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। और मैं घरेलू प्रशंसकों, घरेलू दर्शकों और माहौल का अनुभव लेने के लिए ईडन गार्डन्स जाने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं तब आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं। अमी केकेआर।” 

स्टार्क ने कहा, "हां, अगर आप इसे शॉक कहें तो यह एक झटका ही था। लेकिन, मेरी पत्नी एलिसा हीली वास्तव में महिला टीम(Womens Team) के साथ भारत में ही हैं।"

गुजरात और कोलकाता के बीच चली थी बोली प्रतियोगिता

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और केकेआर(Kolkata Knight Riders) स्टार्क के लिए एक लंबी और रोमांचक बोली की लड़ाई में शामिल थे, हालांकि, अन्त में कोलकाता ने उन्हें एक रिकॉर्ड सौदे पर खरीद लिया। 33 वर्षीय गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आमतौर पर आईपीएल के बजाय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश (Interantional Level) को प्राथमिकता दी है, लेकिन उन्होंने आईपीएल के बाद होने वाले टी20 विश्व कप (T20 world Cup) पर नजर रखते हुए Auction में प्रवेश करने का फैसला किया। Mitchell Starc ने आईपीएल में केवल दो सीज़न खेले हैं, जिसमें 27 मैचों में 20.38 की औसत से 34 विकेट लिए गए हैं।

Tags:    

Similar News