KL Rahul IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा तगड़ा झटका, केएल राहुल हुए आईपीएल 2023 से बाहर

KL Rahul IPL 2023: आईपीएल 2023 में खिलाड़ियों की चोट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस सीजन के पहले मैच से लेकर अब तक कई बड़े खिलाड़ी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का नाम भी जुड़ गया हैं।

Update: 2023-05-05 13:08 GMT
KL Rahul IPL 2023

KL Rahul IPL 2023: आईपीएल 2023 में खिलाड़ियों की चोट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस सीजन के पहले मैच से लेकर अब तक कई बड़े खिलाड़ी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का नाम भी जुड़ गया हैं। लखनऊ सुपर जायटंस के कप्तान केएल राहुल हेमस्ट्रिंग की चोट के चलते अब बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। बता दें आरसीबी के खिलाफ मैच में केएल राहुल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे।

काफी समय तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर:

बता दें केएल राहुल आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे। फील्डिंग के दौरान राहुल गेंद के पीछे दौड़ रहे थे, तभी उनके जांघ की नस में खिंचाव आ गया और वह खुद को संभाल नहीं पाए और वहीं लेट गए थे। अब केएल राहुल की चोट पर अपडेट सामने आया हैं जिसमें उन्हें गंभीर चोट बताई गई। अब चोटिल राहुल का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना मुश्किल है। उनकी चोट कितनी गंभीर है, इसकी कोई जानकारी नहीं है। केएल राहुल अभी स्कैन के लिए मुंबई में हैं।

कैसा रहा हैं लखनऊ का प्रदर्शन:

इस बार केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बेहतर फॉर्म में नज़र आ रही थी। लेकिन अब उनकी चोट ने टीम की समस्या बढ़ा दी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन अब तक खेले गए 10 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की है, जबकि 4 मैचों मे टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। जबकि एक मैच बारिश के बेनतीजा रहा था। ऐसे में अब केएल राहुल की गैर मौजूदगी में लखनऊ सुपर जायंट्स को तगड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा।

क्रुणाल पंड्या को मिलेगी कप्तानी:

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल की चोट के बाद अब टीम की कमान क्रुणाल पंड्या के हाथों में होगी। क्रुणाल पंड्या इस समय बल्ले और गेंद से जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। लेकिन इसके साथ उन्हें अब कप्तानी का जिम्मा भी संभालना पड़ेगा। उनके भाई हार्दिक पंड्या इस समय गुजरात की टीम के कप्तान हैं। ऐसे में अब दोनों भाई आईपीएल में कप्तानी करते दिखाई देंगे।

Tags:    

Similar News