LSG vs RCB Dream11 Prediction: आरसीबी और लखनऊ के बीच बड़ा मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

LSG vs RCB Dream11 Prediction: आईपीएल 2023 में सोमवार यानी आज लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी। लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज़ अपने होमग्राउंड पर एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

Update: 2023-05-01 07:05 GMT
LSG vs RCB Dream11 Prediction

LSG vs RCB Dream11 Prediction: आईपीएल 2023 में सोमवार यानी आज लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी। लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज़ अपने होमग्राउंड पर एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली, डुप्लेसिस और मैक्सवेल का तूफ़ान देखने को मिल सकता है। इससे पहले हुए मैच में आरसीबी को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने उनके घर में हराया था। आज एक बार फिर इन दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मैच में दोनों टीमों में एक-एक बदलाव होना तय माना जा रहा है।

लखनऊ के बल्लेबाज़ों पर होगा दारोमदार:

लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज़ अपने होमग्राउंड पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। पिछले मैच में लखनऊ के बल्लेबाज़ों ने मोहाली में तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बना दिया। अब एक बार फिर आरसीबी के गेंदबाज़ो के सामने लखनऊ के बल्लेबाज़ बड़ा जलवा दिखा सकते हैं। इस सीजन में हुई पहली भिड़ंत में लखनऊ के नवाब बैंगलोर के रॉयल्स पर भारी पड़े थे।

आरसीबी को मिडिल आर्डर पर देना होगा ध्यान:

इस सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन मिला-जुला सा रहा हैं। लेकिन आरसीबी के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों का प्रदर्शन अन्य सभी टीमों के मुकाबले सबसे शानदार रहा हैं। इसके बावजूद आरसीबी को कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा हैं। इसके पीछे मुख्य वजह कमजोर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ी क्रम को माना जा रहा हैं। वहीं गेंदबाज़ी में भी आरसीबी के लिए मोहम्मद सिराज के अलावा कोई गेंदबाज़ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाया हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल , काइल मेयर्स, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, आवेश खान, यश ठाकुर।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, विजय कुमार वैशाख, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज।

Tags:    

Similar News