सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट, जानिए परिवार की रिपोर्ट

सचिन तेंदुलकर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। इस वक्त मुंबई समेत पूरा महाराष्ट्र कोरोना की चपेट में है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं।

Update: 2021-03-27 05:38 GMT
सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं, लेकिन प्रतिभागी नहीं।

मुंबई : क्रिकेट के स्टार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है।खुद सचिन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन के कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है। इसके अलावा वो इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल और डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहे हैं।

हालांकि, कोरोना की जांच से सचिन तेंदुलकर का परिवार सुरक्षित है। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया, जो कि नेगेटिव आया है।

क्वारंटाइन है सचिन

मैं खुद की लगातार टेस्टिंग कर रहा था और सभी जरूरी सावधानी बरत रहा था ताकि मैं कोरोना मुझसे दूर रहे। हाला्ंकि, मैं आज हल्के लक्षण होने के बाद पॉजिटिव पाया गया हूं। घर के बाकी सभी लोग कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी प्रोटोकॉल को भी फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।'



कोरोना के हल्के लक्षण

सचिन तेंदुलकर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। इस वक्त मुंबई समेत पूरा महाराष्ट्र कोरोना की चपेट में है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। सचिन तेंदुलकर भी मुंबई में रहते हैं। इस वजह से उनके कोरोना की जद में आने के चांसेज बढ़ गए थे। गनीमत ये है कि मास्टर ब्लास्टर का परिवार नेगेटिव आया है।

यह पढ़ें...बांग्लादेश से आज बंगाल को साधेंगे मोदी, भाजपा को मिल सकता है सियासी फायदा

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स की टीम को रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज का खिताब दिलाया है। वो इस टूर्नामेंट में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे। छत्तीसगढ़ के रायपुर में बने नए क्रिकेट स्टेडियम पर खेले टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर ने 7 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 233 रन बनाए थे। भारत के सबसे सफल बल्लेबाज होने के अलावा सचिन टूर्नामेंट के टॉप के रनवीरों में श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपल थरंगा के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे। इंडिया लीजेंड्स की टीम ने सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था।

Tags:    

Similar News