MI vs PBKS IPL 2023: पंजाब और मुंबई के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

MI vs PBKS IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली के स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की है।

Update: 2023-05-03 09:09 GMT
MI vs PBKS IPL 2023 (Photo - Social Meda)

MI vs PBKS IPL 2023: आईपीएल में बुधवार यानी आज दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली के स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की है। ऐसे में इस मैच में एक टीम को हार का सामना करना पड़ेगा। मोहाली के मैदान पर पंजाब की टीम को अपने पिछले मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद धवन की कप्तानी में टीम ने चेन्नई को उनके घर में हराया। वहीं दूसरी तरफ मुंबई ने आखिरी मैच में राजस्थान को अपने घर में हराया है। चलिए जानते हैं इस मैच से जुड़ी ख़ास जानकारी...

कैसा है दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

बता दें पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद है। दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो मामला बिल्कुल बराबरी का है। दोनों टीमों के बीच अब 30 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें 15 मैच में मुंबई इंडियंस को जीत मिली हैं और 15 मुकाबलों में पंजाब की टीम ने बाजी मारी है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच हुए मैच में पंजाब ने 13 रनों से जीत दर्ज की थी। ऐसे में इस मैच में मुंबई की टीम अपनी हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें पंजाब और मुंबई के बीच यह मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

पंजाब: अथर्व तायडे, शिखर धवन (कप्तान), सिकंदर रजा, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कर्रन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, हरप्रीत बरार और अर्शदीप सिंह।

मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, रिले मेरेडिथ और अरशद खान।

Tags:    

Similar News