झूठे वादों से परेशान PAK गेंदबाज ने की मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश

Update: 2017-10-01 08:10 GMT
चयनकर्ताओं के झूठे वादे से परेशान PAK गेंदबाज ने की मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश

लाहौर: पाकिस्तान के लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन के झूठे वादों से परेशान एक युवा खिलाड़ी ने प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह करने की कोशिश की है। लाहौर क्रिकेट स्टेडियम में घुसकर आत्मदाह की कोशिश करने वाले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम गुलाम हैदर अब्बास है। उसका आरोप है कि चयनकर्ता उससे एक मौका देने के बदले रिश्वत मांग रहे है थे और झूठा आश्वासन देते जा रहे है।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान ने फोड़ा EMAIL बम

दरअसल, लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में चल रहे मैच के दौरान तेज गेंदबाज गुलाम हैदर अब्बास मैदान में घुसकर अपने शरीर पर पेट्रोल डालने की कोशिश करने लगा। कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और शोर मचाया, इसके बाद एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया।

अब्बास, लाहौर एसोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखता है। उसने कहा कि वह चयनकर्ताओं के झूठे वादों से तंग आ चुका है। वो उसे लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका देने का महीनों से आश्वासन दिए जा रहे है।

यह भी पढ़ें...एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर पर फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध

अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा। उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News