भारत की हार पर पाक PM ने किया ऐसा ट्वीट कि हरे हो गए भारतीयों जख्म, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद सबसे ज्यादा खुशी पाकिस्तान को है. यहां तक कि पाक के पीएम ने ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे भारतीयों के पुराने जख्म हरे हो गए हैं.

Written By :  Alok Srivastava
Update: 2022-11-10 16:33 GMT

Shahbaz Sharif (Credit: Social Media)

T-20 World Cup: वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी. इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर उसके फाइनल खेलने के सपने को चकना चूर कर दिया. जिसके बाद टीम इंडिया की हार के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने भारत को निशाना बनाते हुए एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि भारत के जख्म हरे हो गए. शहबाज शरीफ के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें खरी-खरी सुनाई.

इस ट्वीट में शहबाज़ शरीफ का इशारा हिन्दुस्तान को 10 विकटों से मिली शिकस्त की तरफ़ है. वर्ल्ड T-20, 2021 में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकटों से शिकस्त दी थी और 152 रनों का टारगेट हासिल कर मैच अपने नाम किया था. इसी तरह आज वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत के 168 रनों के जवाब में बग़ैर किसी नुकसान के 170 रन बनाए और 10 विकटों से मैच जीत लिया.

टी-20 वर्ल्डकप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान और इंग्लैंड आमने सामने होंगे. ये दोनों वही टीमें हैं जिन्होंने भारत को 10-10 विकेट से हराया हुआ है. पाकिस्तान ने 2021 तो इंग्लैंड ने आज भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी. पाकिस्तान ने 2021 में भारत के खिलाफ बिना विकेट गंवाए 152 रन बनाए थे. ऐसे में शहबाज शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा, 152/0 vs 170/0. ऐसे में शहबाज शरीफ की तरफ से किए गए इस ट्वीट पर भारतीय फैंस में थोड़ा गुस्सा देखने को मिला.


बता दें कि भारतीय टीम को आज इंग्लैंड ने सेमीफाइनल मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त दे दी है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे भारतीय बल्लेबाजों में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या को छोड़ दें तो किसी ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. कोहली ने 40 गेंदों में 50, तो हार्दिक पंड्या ने 33 गेंदों में 63 रन बनाए. इन दोनों की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत ने भारत ने इंग्लैंड को 169 रनों का टार्गेट दिया. जवाब में इंग्लैंड ने ऐसी बल्लेबाजी दिखाई कि बिना विकेट गंवाए 16 ओवर्स में टार्गेट हासिल कर लिया और भारत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

Tags:    

Similar News