बस ड्राइवर ने बचायी ऋषभ पंत की जान, खून से लथपथ विकेटकीपर को चादरों से लपेट एम्बुलेंस तक पंहुचाया

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ के एक्सीडेंट की खबर ने पूरे क्रिकेट जगत को हिला के रख दिया। ऋषभ पंत इस भयानक कार हादसे में बाल-बाल बच गए। हालांकि उनके शरीर पर काफी गंभीर चोट लगी है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-12-30 09:16 GMT

Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ के एक्सीडेंट की खबर ने पूरे क्रिकेट जगत को हिला के रख दिया। ऋषभ पंत इस भयानक कार हादसे में बाल-बाल बच गए। हालांकि उनके शरीर पर काफी गंभीर चोट लगी है। उनकी कार हादसे के कुछ देर में पूरी तरह जलकर राख हो गई। पंत की कार रेलिंग से टकराने के बाद धू-धू कर जलने लगी. पंत को बचाने के लिए सबसे पहले सुशील नामका बस ड्राइवर उनके पास पहुंचा। इंडिया टुडे से बात करते हुए बस ड्राइवर ऋषभ पंत के इस हादसे के बारे में कई महत्वपूर्ण बातें बताई है।

बस ड्राइवर ने बचायी ऋषभ पंत की जान:

पंत की कार का हादसा अलसुबह रुड़की जाते वक्त हुआ था। हादसे के समय काफी अंधेरा छाया हुआ था। ऋषभ पंत की कार दुर्घटना के बाद सबसे पहले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने उनकी जान बचाई। इंडिया टुडे से बात करते पंत की जान बचाने वाले ड्राइवर सुशील ने बताया कि ''उनकी कार में आग लगने के बाद सुशील गाड़ी के पास पहुंचे। ड्राइवर ने इंडिया टुडे से बताया कि ''मैं हरिद्वार की तरफ से आ रहा था और पंत दिल्ली की साइड से आ रहे थे। उनकी कार डिवाइडर से टकराकर सड़क की दूसरी तरफ आ गई।

200 मीटर तक फिसलती चली गई पंत की कार:

बस ड्राइवर सुशील ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ''मैं हरिद्वार से आ रहा था। नारसन के पास मैंने देखा दिल्ली की तरफ से कार आई और करीब 60-70 की स्पीड में डिवाइडर से टकरा गई। सड़क हवा में लहराते हुए सड़क की दूसरी साइड जाकर गिरी। इस हादसे को देखते हुए बस चालक ने तुरंत अपनी बस को साइड में रोककर पंत की मदद के लिए पहुंचा। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पंत की कार बैरिकेड तोड़कर करीब 200 मीटर तक फिसलती चली गई।

पंत के शरीर पर कपड़े नहीं थे:

पंत की जान बचाने वाले बस ड्राइवर के मुताबिक हादसे के वक्त जब वो कार के पास पहुंचे तो देखा पंत के शरीर पर कपड़े नहीं थे। बस ड्राइवर को पंत ने बोला कि ''मैं ऋषभ पंत हूं। मैं क्रिकेट के बारे में इतना जानता नहीं। बीएस ड्राइवर ने पंत को अपनी चादर से लपेट दिया। इसके बाद बस कंडेक्टर ने एंबुलेंस को फोन किया। कुछ देर बाद एंबुलेंस वहां पहुंची और पंत को हॉस्पिटल में भेजकर वो वहां से रवाना हो गए।

धू-धू कर जलती कार पंत की कार:

बता दें इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हादसे के बाद कार ने आग पकड़ ली। जिसके बाद पंत ने कार का शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई। हादसे के वक्त लोगों ने कार जलते समय के वीडियो बनाए। और उस वक्त कार ड्राइवर (पंत) जिनको लोगों ने नहीं पहचाना। सड़क पर मौजूद लोग ही ऋषभ पंत को कुछ मदद करते दिख रहे हैं। शुरुआती पलों में कोई ऋषभ पंत को पहचान पाए। बाद में उन्हें वह से सीधे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में पंत के दाहिने पैर का लिगामेंट टूट गया है। पीठ पर जलने के निशान भी नजर आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News