Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत की कार का हुआ भीषण एक्सीडेंट, अस्‍पताल में भर्ती

Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत कार हादसे बुरी तरह घायल हो गए। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी के साथ यह हादसा घर लौटते समय हो गया। उनकी कार हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर रेलिंग से टकरा गई।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-12-30 03:41 GMT

Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत कार हादसे बुरी तरह घायल हो गए। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी के साथ यह हादसा घर लौटते समय हो गया। उनकी कार हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर रेलिंग से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

पंत के माथे और पैर में चोट आई:

बताया जा रहा हैं कि यह हादसा बहुत ही भयानक था। जब ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई तो उसके बाद जब तो वो काबू में आती उससे पहले ही उसमें भयंकर आग लग गई। केयर पूरी तरह जलकर राख हो गई। इस हादसे में पंत भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके माथे और पैर में गहरी चोट लगी हैं। वहां मौजूद लोगों के अनुसार कार में लगी आग पर बहुत ही मुश्किल से बुझाया गया। हादसे के बाद तुरंत पंत को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।  

ऋषभ पंत की होगी प्‍लास्टिक सर्जरी:

बता दें टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को कई जगह गहरी चोट लगी है। उनको हादसे के बाद दिल्ली रैफर किया गया है। जहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी होगी। हादसे के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटोज से अनुमान लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना भयानक था। पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। ऐसे में रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास उनकी कार के साथ हादसा हो गया।   

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में नहीं मिली थी जगह:

बता दें हाल ही में बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के टीम की घोषणा की थी, जिसमें ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया गया था। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत घुटने की समस्या के कारण श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में नहीं शामिल किये गए। पंत अपने घुटने की समस्या की वजह से पिछले कुछ वक्त से परेशान हैं।

Tags:    

Similar News