Rishabh Pant Car Accident: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया ट्वीट, लिखा- माता रानी ऋषभ पंत पर कृपा रखना

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के कार हादसे के बाद से लगातार उनके साथी खिलाड़ी और दुनियाभर के क्रिकेटर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। पंत के लिए दुआ करने वालों में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी शामिल रहे।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-12-30 09:46 GMT

Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के कार हादसे के बाद से लगातार उनके साथी खिलाड़ी और दुनियाभर के क्रिकेटर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। पंत के लिए दुआ करने वालों में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी शामिल रहे। पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने पंत के इस हादसे पर बड़ा दुख जताते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। शनिवार को उत्तराखंड में रुड़की के पास दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दुर्घटना के बाद गंभीर चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पंत के जल्द स्वस्थ होने की दुआ: अफरीदी

भले ही क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी एक-दूसरे के विरोधी रहे हैं। ऋषभ पंत की दुर्घटनाग्रस्त होने की दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिलने के बाद पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ शाहन अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा पंत के जल्द स्वस्थ होने की दुआ...

माता रानी ऋषभ पंत पर कृपा रखना: दानिश कनेरिया

इसके अलावा पाकिस्तान के एक और पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी ऋषभ पंत के कार हादसे को लेकर ट्वीट किया है। ऋषभ पंत के साथ हुए कार हादसे को लेकर कनेरिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''माता रानी कृपा करें ऋषभ पंत पर माता कृपा रखना ऋषभ पर... उम्मीद है जल्द सब ठीक होगा.."

राजीव शुक्ला ने भी किया ट्वीट:

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए ट्विटर का सहारा लिया। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, "क्रिकेटर ऋषभपंत17 की दुर्घटना और चोट के बारे में जानकर बहुत परेशान हूं। वह एक होनहार क्रिकेटर और टीम के लिए संपत्ति हैं। मैं उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। वह जल्द ही पिच पर वापस आ जाएंगे।" 

पंत को रिकवर होने में लग सकते हैं 6 महीने!

बता दें पंत का एक्सीडेंट बेहद भयानक था। उन्हें इस कार हादसे में माथे और पैर में चोट लगी है। ऋषभ पंत की चोटें अभी तक काफी गंभीर दिखाई दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टरों के जांच और रिपोर्ट के आधार पर पंत को रिकवर होने में 6 महीने भी लग सकते हैं। अगले साल टीम इंडिया को कई बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है, ऐसे में पंत इस सीरीज से बाहर हो सकते हैं। आईपीएल के अगले सीजन में भी पंत का खेलना बड़ा मुश्किल नज़र आ रहा हैं।

Tags:    

Similar News