Rishabh Pant Birthday: एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला और गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने ऋषभ पंत को इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

Rishabh Pant Birthday: आज भारत के दिग्गज युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत का जन्मदिन है। उनको आज 25 साल के होने पर सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही है। इन सभी शुभकामना संन्देशों में दो विस कुछ ज्यादा खास है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-10-04 10:21 GMT

Rishabh Pant Happy Birthday (image social media)

Rishab Pant Birthday: आज भारत के दिग्गज युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत का जन्मदिन है। उनको आज 25 साल के होने पर सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही है। इन सभी शुभकामना संन्देशों में दो विस कुछ ज्यादा खास है। जिनकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। वह नाम ऋषभ पंत की पूर्व प्रेमिका उर्वशी रौतेला और प्रमिका ईशा नेगी के है। जिनमें ईशा नेगी ने ऋषभ को रोमांटिक आंदाज में तो उर्वशी रौतेला ने वीडियो में पोस्ट में फ्लाइंग किस करते हुए हैप्पी बर्थडे लिखा है।

ईशा नेगी ने किया विश

ऋषभ पंत और ईशा नेगी ने एक दूसरे को बहुत समय से डेट कर रहे है। ऋषभ पंत ईशा नेगी को डेट कर रहे इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर पहले हो चुका है। आज ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें ऋषभ पंत की कई सारी फोटों का वीडियों है।



ईशा नेगी ने लिखा हैप्पी बर्थडे माय लव साथ ही एक हार्ट वाली इमोजी भी लगाई और ऋषभ पंत को टैग किया है। आपको बात दें, ईशा नेगी का पेशा इंटीरियर डिजाइनर का है। वह भी ऋषभ पंत की तरह ही देवभूमि उत्तराखंड की रहने वाली है।

उर्वशी रौतेला ने किया विश

ऋषभ पंत की पूर्व प्रमिका उर्वशी रौतेला ने पंत को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने पंत के लिए एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही है। इस पोस्ट वीडियो में उर्वशी रौतेला रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। जिसमें वह अपने क्यूट से एक्सप्रेशंस दे, फिर फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं,


इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने सिर्फ हैप्पी बर्थडे लिखा है। उन्होंने किसी का नाम मेंशन नहीं किया है। जिस तरह पिछले कुछ हफ्तों से उर्वशी और पंत के बीच सोशल मीडिया पर बयानबाजी सामने आई है। उसे देखकर यह साफ कहा जा सकता, कि उर्वशी ने ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया है।

Tags:    

Similar News