Rishabh Pant को नहीं इस खिलाड़ी को डेट कर रहीं Urvashi Rautela

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के डेटिंग चर्चे काफी लंबे समय से चल रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-22 11:27 IST

Urvashi Rautela, Rishabh Pant, Bollywood, Cricket, Rishabh Pant-Urvashi Routela

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के डेटिंग चर्चे काफी लंबे समय से चल रही है। आए दिन दोनों के बारे में खबरें आती रहती हैं। अब एक बार फिर इन दोनों के डेटिंग के खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Rishabh Pant को नहीं इस खिलाड़ी को डेट कर रहीं Urvashi Rautela 

दरअसल क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स के बीच डेटिंग के खबरें हमेशा से ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कई स्टार क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी भी रचाई है। क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही छाई रहती हैं। इसी लिस्ट में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतला का नाम शामिल है, जिनके बारे में अक्सर ये खबरें आती रहती हैं कि, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ही स्टार्स ने इस पर कभी भी मुहर नहीं लगाई। 


वहीं ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का लव- हेट रिलेशनशिप को लेकर फिर चर्चे तेज हैं। उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के बाद फ्रेंच फुटबॉलर करीम बेंजेमा के साथ जुड़ चुका है। दोनों की एक साथ की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जिसके बाद करीम और उर्वशी के रिश्ते की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी फैल गई। हालांकि, दोनों ने ही इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उवर्शी ने इस रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी। उर्वशी ने इंटरव्यू के दौरान करीम बेंजेमा संग अपने रिश्ते के बारे में बात की। उर्वशी रौतेला ने जवाब देते हुए कहा कि, करीम मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। मैं उनसे बहुत इंस्पायर होती हूं, यहां तक कि मैं अपने लाइफ में अभी तक जितने भी लोगों से मिली हूं, उन सभी में से मुझे करीम सबसे अच्छे लगे हैं। करीम एक सुपर डिसिप्लिन पर्सन भी हैं। वे वक्त की महत्वता को काफी अच्छे से समझते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, बेंजेमा का नाम दुनिया के टॉप के फुटबॉलर्स की लिस्ट में शामिल है। उर्वशी ने कहा कि, जिस तरह से करीम का दिमाग काम करता है और जिस तरह से करीम सोचते हैं वे मुझे पसंद आता है। करीम की स्किल्स, उनकी क्रॉफ्ट काफी शानदार है। व्यक्तिगत रूप से मुझे करीम काफी अच्छे लगते हैं। वहीं उर्वशी से जब एक सवाल पूछा गया कि, स्पोर्ट्स पर्सन या नेवी में काम करने वाला व्यक्ति तो उन्होंने स्पोर्ट्स पर्सन चुना। इतना ही नहीं उर्वशी ने ये भी कहा स्पोर्ट्स के लिए उनका दिल काफी धड़कता है।

Tags:    

Similar News