Gautam Gambhir को लेकर आया Rohit Sharma का बड़ा बयान

Rohit Sharma Statement On Gautam Gambhir: भारत और बांग्लादेश के बीच जल्द ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-18 18:53 IST

Gautam Gambhir, Rohit Sharma, Ind vs ban, cricket, Sports

Rohit Sharma Statement On Gautam Gambhir: भारत और बांग्लादेश के बीच जल्द ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इन दोनों ही टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों ही टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं इस टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Gautam Gambhir को लेकर Rohit Sharma का बयान

दरअसल गौतम गंभीर को हाल ही में टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच पूर्व भारतीय खिलाड़ी Rahul Dravid थे। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के बीच गजब की ट्यूनिंग भी देखने को मिली थी। टी20 विश्व कप के बाद राहुल द्रविड़ की जगह गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया। अब भारत अपना पहला टेस्ट सीरीज गंभीर की कोचिंग में खेलने को तैयार है। इस बीच पहली बार रोहित शर्मा ने भी गंभीर और द्रविड़ की कोचिंग पर खुलकर बोलते दिखे।


बता दें कि, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, गौतम गंभीर की शैली राहुल द्रविड़ से काफी अलग है लेकिन नए कोच के साथ भी उनका तालमेल काफी अच्छा है। रोहित शर्मा ने कहा कि, जाहिर तौर पर राहुल भाई, विक्रम राठौर और पारस म्हाम्ब्रे एक अलग टीम थे। अब हमें पता है कि नया सहयोगी स्टाफ अलग दृष्टिकोण लेकर आया है।

रोहित ने आगे कहा कि, नए कोचिंग सदस्यों की शैली काफी अलग है और इससे कोई समस्या नहीं है। आपसी समझ महत्वपूर्ण होती है और गौतम गंभीर के साथ मेरी समझ ऐसी ही है। बता दें कि, गंभीर ने जुलाई में टीम की कमान संभाली थी और अब टीम उनके कार्यकाल में अपना पहला टेस्ट खेलेगी। इससे पहले टीम श्रीलंका में टी20 और वनडे सीरीज खेल चुकी है जिसका रिजल्ट मिलाजुला रहा था। जानकारी के लिए बता दें कि, राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता था। 


Tags:    

Similar News