RR vs GT IPL 2023: राजस्थान और गुजरात के बीच बड़ा मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

RR vs GT IPL 2023: आईपीएल में आज यानी शुक्रवार को दो बड़ी टीमों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगी।

Update: 2023-05-05 09:24 GMT
RR vs GT IPL 2023

RR vs GT IPL 2023: आईपीएल में आज यानी शुक्रवार को दो बड़ी टीमों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगी। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने घरेलू मैदान का पूरा फायदा उठाना चाहेगी। जबकि गुजरात टाइटंस की टीम को हराना किसी भी टीम के लिए आसान काम नहीं हैं। गुजरात टाइटंस की टीम अपने 9 में से 6 मुकाबलों में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई हैं। जबकि राजस्थान की टीम इस समय चौथे नंबर पर बरक़रार हैं।

यशस्वी जायसवाल गुजरात के लिए बड़ी चुनौती:

बता दें राजस्थान की टीम में जोस बटलर और संजू सैमसन जैसे धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन इस समय टीम के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल जबरदस्त लय में दिखाई दे रहे हैं। पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जायसवाल ने तूफानी शतक ठोका था। आईपीएल 2023 में यशस्वी जायसवाल ने 9 मैचों में 160 की स्ट्राइक रेट से 428 रन बनाए हैं। जबकि गुजरात की टीम में शुभमन गिल के खेल पर सभी की निगाहें रहेगी।

कैसा हैं दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम का पलड़ा राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले बेहद मजबूत नज़र आता हैं। अगर दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड पर नज़र डाले तो आईपीएल में अब तक दोनों टीमें 4 बार आमने-सामने हुई हैं, जिसमें 3 मैचों में गुजरात ने जीत दर्ज की है और राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ 1 बार जीत हासिल की है। राजस्थान ने इस सीजन में ही पहली बार गुजरात को हराया हैं। इससे पहले दोनों टीमों के बीच जब भी मैच हुआ तब गुजरात की टीम जीतने में कामयाब हुई हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें राजस्थान और गुजरात के बीच यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Tags:    

Similar News