सहारनपुर: ग्लोकल यूनिवर्सिटी का गिरिधर एशियन गेम्स के लिए चयनित

Update: 2018-08-21 11:10 GMT

सहारनपुर: हाल में प्रारंभ हुए एशियन गेम के लिए सहारनपुर की एक निजी यूनिवर्सिटी का छात्र चयनित हुआ है। कस्बा मिर्जापुर स्थित ग्लोकल यूनिवर्सिटी के छात्र गिरिधर कृष्णापल्ली संजीव का चयन 18वें एशियन गेम्स के लिए हुआ है। यह गेम्स जकार्ता-पलेम्बंग, इंडोनेशिया में 18 अगस्त से 2 सितंबर के दौरान आयोजित किए हो रहें है। एशियन गेम्स में आयोजित होने वाले ई-स्पोर्ट्स के लिए हुआ है।

गिरिधर कृष्णापल्ली संजीव का चयन अरेना ऑफ वैलर इवेंट जो कि एक ई-सपोर्ट है, के लिए किया गया है। इंडोनेशिया एशियन गेम्स 2018 ओर्गानिजिंग कमेटी की तरफ से भारत की 10 सदस्यीय टीम की सूची जारी की गई, जिसमें गिरिधर का नाम भी शामिल है। गिरिधर कृष्णापल्ली ग्लोकल मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र है।

मूलतः गिरिधर केरल के जनपद कोल्लम के रहने वाले है। गिरिधर के माता-पिता ने बताया कि वह हमेशा से ही ई-स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रखते थे। इस खबर के बाद ग्लोकल विश्वविद्यालय में हर्ष का माहौल है। ग्लोकल विश्वविद्यालय के उप-कुलपति प्रो. बीएल रैना ने गिरिधर कृष्णापल्ली को बधाई दी है।

ग्लोकल विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार श्री निजामुद्दीन ने गिरिधर कृष्णापल्ली को बधाई देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय उन्हें हर संभव मदद करेगा, चाहे वह आर्थिक रूप में हो या किसी अन्य रूप में। गिरिधर कृष्णापल्ली इस इवेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए 23 अगस्त को जकार्ता, इंडोनेशिया के लिए रवाना होंगे। इस समय जब पूरा केरल बाढ़ जैसी त्रासदी से जूझ रहा है, ऐसे में यह केरलवासियों लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए गौरवान्वित होने की खबर है।

Tags:    

Similar News