Sania Mirza - Shoaib Malik: अपनी तीसरी शादी पर शोएब मलिक ने आलोचकों को दिया जवाब, तलाक और शादी पर कही ये बात...

Sania Mirza - Shoaib Malik: सानिया मिर्ज़ा के साथ शादी के बंधन में होने के बावजूद सना के साथ शोएब का संबंध पिछले 3 साल से था। जिससे शोएब की वफादारी और विश्वास पर व्यापक चर्चा छिड़ गई।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-29 06:41 GMT

Sania Mirza -Shoaib Malik (Pic Credit-Social Media)

Sania Mirza - Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने हाल फिलहाल में तीसरी शादी की। इस शादी के बाद उनपर कई आरोप लगाए जा रहे है। क्योंकि उनकी तीसरी शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उनके वैवाहिक जीवन में, शोएब की ओर से बेवफाई की ओर इशारा करता है। रिपोर्टें में ऐसा कहा गया कि, सानिया मिर्ज़ा के साथ शादी के बंधन में होने के बावजूद सना के साथ शोएब का संबंध पिछले 3 साल से था। जिससे शोएब की वफादारी और विश्वास पर व्यापक चर्चा छिड़ गई। इस खुलासे से भारत और पाकिस्तान दोनों देशों से फैंस का समर्थन सानिया को मिला। जिसमे शोएब की आलोचना भी की जा रही हैअपने आलोचकों को चुप कराने और खुद को सही साबित करने का अवसर शोएब को मिला। शोएब ने एक पॉडकास्ट शो में अपने ऊपर लगने वाले आरोपों पर सफाई दी है।

शोएब मलिक ने तीसरी शादी पर दी सफाई

27 जनवरी, 2024 को एक पॉडकास्ट एपिसोड में, शोएब मलिक ने अपने जीवन पर एक निजी दृष्टिकोण व्यक्त किया। जिसमें दूसरों की राय के बारे में अत्यधिक चिंता किए बिना वे अपने दिल की बात सुनने के महत्व पर जोर देते दिखे। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि आपको वही करना चाहिए जो आपका दिल कहे। आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि लोग क्या सोचेंगे, बिल्कुल नहीं, मैं कसम खाता हूँ। भले ही आपको यह समझने में कई साल लग जाएं कि लोग क्या सोचेंगे, आगे बढ़ें और अपना काम करें, चाहे इसमें आपको 10 साल लग जाएं या 20 साल। अगर आपको 20 साल बाद भी समझ आए तो आगे बढ़ें और ऐसा करें।''

14 साल में टूटा सीमा पार का रिश्ता

साल 2010 अप्रैल में महान टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और क्रिकेट स्टार शोएब मलिक की शादी एक सीमा-पार मिलन था। जिसने उपमहाद्वीप के लोगों को अचंभित कर दिया था। उनकी शादी राष्ट्रीय सीमाओं को पार कर गया, जो भारत और पाकिस्तान के बीच ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता के बीच एकता का प्रतीक माना जा रहा था। इस जोड़े ने भव्य समारोह के साथ अपनी शादी को सबके सामने स्वीकारा था। साथ में, वे खेल जगत में एक पावर कपल बन गए थे। जो अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को खुलकर साझा करते थे। इस कपल ने साल 2018 में उनके बेटे के जन्म ने उनके पारिवारिक बंधनों को और मजबूत किया। यह उदाहरण दिया कि कैसे प्यार सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों पर भी विजय पा सकता है।

खुद शेयर की शादी की तस्वीर

हालिया 20 जनवरी, 2024 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से अपनी तीसरी शादी का खुलासा करके पूरे भारतीय उपमहाद्वीप को चौंका कर रख दिया। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके कथित तलाक की अफवाहों के बीच उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी शादी की तस्वीरें शेयर की गई। मलिक के आश्चर्यजनक शादी ने व्यापक अटकलों और जिज्ञासा को जन्म दिया। मिर्जा के साथ उनकी पिछली शादी को देखते हुए सीमा पार से भी ध्यान आकर्षित किया। 


Tags:    

Similar News