Sanju Samson Net Worth: आईपीएल के बाद बढ़ा संजू सैमसन की कमाई का ग्राफ, कई खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे

Sanju Samson Net Worth: टीम इंडिया के चहेते खिलाड़ियों की बात जब भी होती है तो टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ संजू सैमसन का नाम उसमें जरूर शामिल रहता है। हालांकि प्रतिभा के अनुरूप संजू सैमसन को टीम इंडिया में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला।

Update: 2023-06-18 04:37 GMT
Sanju Samson Net Worth (Pic Credit: Google Image)

Sanju Samson Net Worth: टीम इंडिया के चहेते खिलाड़ियों की बात जब भी होती है तो टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ संजू सैमसन का नाम उसमें जरूर शामिल रहता है। हालांकि प्रतिभा के अनुरूप संजू सैमसन को टीम इंडिया में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला। लेकिन उन्होंने आईपीएल से अपनी एक ख़ास पहचान बना दी। जिसके जरिये उनकी कमाई में भी भयंकर इजाफा हुआ है। आज हम जानते हैं संजू सैमसन की नेटवर्थ और अन्य ख़ास जानकारी...

आईपीएल के बाद बढ़ा संजू सैमसन का ग्राफ:

आईपीएल ने भारत के कई युवा खिलाड़ियों की चांदी कर दी। टीम इंडिया में जगह बनाने में नाकाम कुछ खिलाड़ियों को आईपीएल के जरिए काफी फैन फॉलोविंग मिली। जिससे उनकी ब्रांड वैल्यू में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली हैं। इन खिलाड़ियों की सूची में संजू सैमसन का नाम भी शामिल हैं। सैमसन की आईपीएल के बाद से कमाई काफी गुना तक बढ़ गई हैं। हर महीने उनको आईपीएल से औसत सैलरी एक करोड़ से अधिक मिलती हैं। वो इस समय राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तानी का जिम्मा संभाले हुए हैं।

कितनी हैं संजू सैमसन की नेटवर्थ..?

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ संजू सैमसन की कमाई तो करोड़ों रूपये में हैं। ये तो सिर्फ उन्हें भारत के लिए खेलने और आईपीएल में खेलने से मिलती हैं। लेकिन इसके अलावा कई तरह की विज्ञापन गतिविधियों से भी उनको काफी मोटी कमाई होती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस समय संजू सैमसन की कुल नेटवर्थ करीब 75 करोड़ रूपये बताई गई हैं। सोशल मीडिया पर भी संजू सैमसन की काफी लोकप्रियता हैं।

साधारण जीवन जीते हैं संजू:

अपने फैंस और साथी खिलाड़ियों में संजू के नाम से मशहूर संजू सैमसन इतनी कमाई के बाद भी काफी साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं। क्रिकेट के मैदान पर भी वो काफी गुस्सा नहीं होते। बिल्कुल शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। इसके चलते उन्हें फैंस से भरपूर प्यार मिलता हैं। उनकी फैन फॉलोविंग को देखते हुए बड़ी-बड़ी कंपनियां हमेशा उनसे संपर्क का प्रयास करती हैं।

संजू सैमसन के पास हैं लग्जरी कारों का कलेक्शन:

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है। जब भी उनको क्रिकेट से फ्री टाइम मिलता हैं तो वो अपनी कार से घूमना पसंद करते हैं। उनको ड्राइविंग का भी काफी शौक हैं। उनके पास लग्जरी कारों के कलेक्शन में ऑडी A6 है, जिसकी बाजार कीमत करीब 66 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास BMW 5 सीरीज है, जिसकी कीमत 65 लाख रुपये है।

Tags:    

Similar News