वो रो रहे थे शतक के बाद Sarfaraz Khan के पिता का था ऐसा हाल, SKY ने खोला राज

Sarfaraz Khan Father Reaction After his Century:भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-20 20:07 IST

Suryakumar Yadav, Sarfaraz Khan, Cricket, Sports, Ind vs Nz, Test Match, India vs New Zealand, Ind vs Nz Test

Sarfaraz Khan Father Reaction After his Century: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में सरफराज खान का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। सरफराज ने 150 रनों की पारी खेली। जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने सरफराज खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Sarfaraz Khan के शतक लगाने पर इमोशनल हो गए थे उनके पिता

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के पहली बार में सरफराज खान का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। लेकिन भारतीय टीम के दूसरी पारी में शानदार शतक बनाया। सरफराज खान ने दूसरी पारी में 150 रन बना डाले। हालांकि, बैंगलुरु टेस्ट में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा, लेकिन सरफराज खान ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया। सरफराज खान ने शतक पर उनके पिता का रिएक्शन भी काफी कमाल का था। इस बात का खुलासा किया है भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने की। 


एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि, मैंने सरफराज खान के पिता को संघर्ष करते हुए देखा है। वे लगातार बिना थके मेहनत करते रहे। आज मेरे पास सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान आए थे। जब मैंने उनसे पूछा कि, सरफराज खान के शतक पर टाइगर (पिता) का क्या रिएक्शन था। तब मुशीर खान ने जवाब दिया कि, वो रो रहे थे। सरफराज खान के शतक के बाद पिता अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके थे। सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा कि, सरफराज खान के पिता ने अपने बेटे के लिए दिन-रात मेहनत की, उन्होंने खूब पसीना भी बहाया। अब आखिरकार पिता की मेहनत का परिणाम मिल भी रहा है। सरफराज खान के शतक से उनके पिता काफी खुश नजर आएं। 


Tags:    

Similar News