Manu Bhaker: शूटिंग क्वीन मनु भाकर नीरज चोपड़ा नहीं बल्कि इन 3 क्रिकेटर्स के साथ बिताना चाहती है समय

Manu Bhaker: मनु भाकर ने बताया अपना फेवरेट एथलीट, जिसके बाद वो बिताना चाहती है 1 घंटे का वक्त

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-26 03:37 GMT

Manu Bhaker (Source_Social Media)

Manu Bhaker: फ्रांस की राजधानी पेरिस में हाल ही में खत्म हुए खेल के सबसे बड़े महाकुंभ पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत की तरफ से स्टार शूटिंग महिला खिलाड़ी मनु भाकर ने झंड़ा बुलंद किया। इस ओलंपिक खेलों में शूटिंग स्पर्धा में मनु भाकर ने देश को 2 कांस्य पदक दिलाए। इसके बाद से ही पूरे देश ही नहीं विदेश में भी मनु भाकर की खूब चर्चा है। ओलंपिक खेलों के बाद मनु भाकर पिछले ही दिनों भारत लौटी और इसके बाद उन्हें अब एक के बाद एक अलग-अलग कार्यक्रम में शिरकत करनी पड़ रही है।

क्या मनु भाकर नीरज चोपड़ा के साथ वक्त बिताने की रखती हैं इच्छा?

शूटिंग क्वीन बन चुकी मनु भाकर अपने प्रदर्शन और मेडल जीतने के साथ ही भारत के जेवलिन थ्रो के खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के साथ उनकी ट्यूनिंग की काफी चर्चा रही है। नीरज चोपड़ा के साथ तो मनु भाकर की शादी तक की बातें सोशल मीडिया पर होने लगी थी, लेकिन दोनों ने ही इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। लेकिन क्या मनु भाकर के दिल में नीरज चोपड़ा हैं, क्या मनु अपना वक्त नीरज के साथ बिताना चाहती है, और कौन है मनु भाकर का सबसे फेवरेट एथलीट जिससे वो मिलना चाहती है। इन तमाम तरह के सवालों का जवाब मनु भाकर ने दिया है।

मनु भाकर का फेवरेट एथलीट कौन?

भारत के लिए एक ही ओलंपिक में 2 मेडल जीतने का कारनामा करने वाली मनु भाकर से देश लौटने के बाद कईं तरह के सवाल किए जाते हैं, जिसमें एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें उनके सबसे फेवरेट एथलीट के बारे में सवाल किया गया, तो मनु भाकर ने जमैका के धावक उसेन बोल्ट का नाम लिया। मनु भाकर ने कहा कि, "मैं ऐसे कई नाम ले सकती हूं। जमैका के धावक उसेन बोल्ट की किताब को मैंने बहुत बार पढ़ा है और मुझे यह भी अंदाजा है कि उनका सफर कैसा रहा है। मैंने उनके कई सारे इंटरव्यू भी देखे हैं।"

मनु भाकर अपना वक्त सचिन, धोनी और विराट के साथ बिताने की रखती है इच्छा

स्टार शूटिंग प्लेयर मनु भाकर ने अपना वक्त नीरज चोपड़ा के साथ नहीं बल्कि टीम इंडिया के कुछ क्रिकेटर्स के साथ बिताने की बात कही। मनु से जब पूछा गया कि वो अपना वक्त किस एथलीट के साथ बिताने की इच्छा रखती है, तो इसके जवाब में मनु ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से लेकर पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और रिकॉर्ड मशीन विराट कोहली के साथ बिताने की बात कही। मनु का मानना है कि वो सचिन, कोहली और धोनी के साथ 1 घंटें का वक्त बिताने की इच्छा रखती है।

Tags:    

Similar News