IND vs SL: भारत से होने वाले पहले टी20 से ठीक पहले श्रीलंका का खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती, सीरीज से बाहर होने का खतरा

IND vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज से पहले लगा बड़ा झटका, लंका का एक स्टार खिलाड़ी मैच के पहले दिन हुआ अस्पताल में भर्ती

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-27 04:08 GMT

IND vs SL (Source_ Social Media)

IND vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम अपने देश में टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया की मेजबानी करने के लिए तैयार है। जहां शनिवार से दोनों ही टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है। इस टी20 सीरीज का पहला मैच पल्लेकेले में खेला जाएगा। इसके लिए श्रीलंका की टीम भारत की मजबूत टीम को चुनौती देने के लिए तैयार है। लेकिन इसी बीच श्रीलंका के लिए एक बुरी खबर आयी है, जिसके बाद उनकी टीम टेंशन में आ गई है।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो अस्पताल में भर्ती

जी हां... टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद नए कप्तान चरिथ असालंका की कप्तानी में उतरने को तैयार श्रीलंका टीम को बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका के स्टार युवा तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडों को मैच से ठीक एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। बताया जा रहा है कि बिनुरा फर्नांडों की तबीयत अचानक से खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बताया गया है कि बिनुरा के सीने में संक्रमण हो गया है।

बिनुरा फर्नांडो की जगह रमेश मेंडिस को किया स्टैंड बाय में शामिल

अपनी टीम के युवा तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा कि, “बिनुरा फर्नांडो को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उनके सीने में संक्रमण था। टीम में रमेश मेंडिस को स्टैंडबाय के रूप में शामिल किया गया है।“ तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो टीम इंडिया के खिलाफ आज होने वाले पहले टी20 मैच में खेल पाएंगे या नहीं, इस बारे में अब तक कोई पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन उनका कम से कम पहले टी20 मैच में खेल पाना मुश्किल दिख रहा है।

नुवान तुषारा पहले से ही हो चुके हैं सीरीज से बाहर

श्रीलंका के लिए भारत के खिलाफ इस टी20 सीरीज के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां पहले तो उनके तेज गेंदबाज नुवान तुषारा अंगुली में लगी चोट के चलते पहले से ही बाहर हो गए हैं और अब बिनुरा फर्नांडो भी बाहर होने की स्थिति में आ गए हैं। ऐसे में श्रीलंका टीम के लिए इस टी20 सीरीज में तेज गेंदबाजी ब्रिगेड को लेकर बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Tags:    

Similar News