T20 Series से पहले मस्ती के मूड में Suryakumar Yadav, फोटो वायरल

Suryakumar Yadav T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें SKY मस्त chill करते नजर आ रहे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-03 18:25 IST

Ind vs SA T20, Sports, Cricket, Suryakumar Yadav, Suryakumar Yadav Insta Viral Photo 

Suryakumar Yadav T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें SKY मस्त chill करते नजर आ रहे हैं। दरअसल खुद Suryakumar Yadav ने इंस्टा स्टोरी पर एक कमाल का Boomerang शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

T20 Series से पहले मस्ती के मूड में Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव जल्द ही आगामी टी20 सीरीज में कप्तानी करते नजर आने वाले हैं। वहीं इससे पहले Suryakumar Yadav ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें सूर्या Support Staff से सिर की चंपी लेते हुए नजर आ रहा हैं। Suryakumar Yadav ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक Boomerang शेयर किया है। इसके साथ ही SKY ने स्टोरी शेयर कर लिखा है कि, Champi Specialist। इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने अपने नए हेयर स्टाइल की तस्वीर शेयर की थी। जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 


दरअसल जल्द ही टीम इंडिया टी20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका का सामना करेगी, जिसके लिए भारतीय टीम अफ्रीका टीम का दौरा करने वाली है। इस सीरीज के लिए SKY को कप्तानी पद का जिम्मा दिया गया है। ऐसे में साइट अफ्रीका की जमीन पर SKY की असली कप्तानी का टेस्ट होगा। हालांकि, इससे पहले भी टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की कप्तानी की थी। ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, साउथ अफ्रीका की पिचों पर सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी और कप्तानी किस प्रकार की होती है। वहीं भारतीय टीम जल्द ही बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी20 मैच खेलेगी। ये मैच 6,9 और 12 तारीख को खेले जाएंगे। 

बता दें कि, टेस्ट क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव की अभी तक वापसी नहीं हुई है। ऐसे में Suryakumar Yadav घरेलू क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं। वहीं अब सबकी नजर बांग्लादेश के खिलाफ उनका टी20 सीरीज में प्रदर्शन पर रहने वाला है। 

Tags:    

Similar News