Tokyo Olympics: इस खिलाड़ी की खूबसूरती के कायल हुए लोग, जानें कौन है वायरल गर्ल

Tokyo Olympics: तीरंदाजी की एक खिलाड़ी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनकी खूबसूरती चर्चा का विषय बनी हुई है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-08-03 10:16 GMT

वायरल गर्ल Tzuyu (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Tokyo Olympics: टोक्यो में जारी 'खेलों के महाकुंभ' यानी ओलंपिक खेलों में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन चर्चा का विषय बना हुआ है। कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो अपनी खूबसूरती और बोल्ड फोटोशूट के लिए चर्चा बटोर रहे हैं। इस बीच एक लड़की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे चीन, ताइवान और कोरिया की तीरंदाजी टीम का हिस्सा बताया जा रहा है। 

इस वायरल गर्ल का नाम Tzuyu है, जिसकी खूबसूरती देख लोग उनके कायल हो गए हैं। Tzuyu को ओलंपिक खिलाड़ी बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि यह चीन, ताइवान या कोरिया की तीरंदाजी टीम का हिस्सा हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि Tzuyu का ओलंपिक से कोई वास्ता ही नहीं है। दरअसल, जो फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, उनमें वह तीरंदाजी करती हुई देखी जा रही हैं, ऐसे में लोग उन्हें ओलंपिक खिलाड़ी बता रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।   

ऐसे सामने आई सच्चाई

इस बारे में सच्चाई तब सामने आई, जब ब्राजील के एक पत्रकार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे दोस्त को लगा कि Tzuyu तीरंदाज हैं और उन्होंने वायरल ट्वीट्स मुझे भेजे, लेकिन Tzuyu एक आइडल हैं और उन्होंने आइडल स्टार एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (ISAC) में हिस्सा लिया था। 

Tzuyu के तीरंदाजी का यह वीडियो तब का है, जब उन्होंने 2019 में आइडल स्टार एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (ISAC) में हिस्सा लिया था। Tzuyu हमेशा से ISAC में हिस्सा लेती आई हैं और हर बार वो अपनी सुंदरता और टैलेंट को लेकर वायरल होती रहती हैं। 

कौन हैं वायरल गर्ल Tzuyu

अगर बात करें Tzuyu कौन हैं और क्या करती हैं तो वह ताइवान की रहने वाली हैं और पेशे से एक सिंगर हैं। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News