Virat Kohli-Gautam Gambhir: एक साथ मस्ती करते नजर आएं विराट कोहली और गौतम गंभीर, फोटो वायरल

Virat Kohli and Gautam Gambhir Viral Photo: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली और पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर की लड़ाई के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-18 10:14 IST

Virat Kohli, Gautam Gambhir, Sports, Cricket, Gautam Gambhir - Virat Kohli Controversy, Gautam Gambhir-Virat Kohli Photo

Virat Kohli and Gautam Gambhir Viral Photo: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली और पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर की लड़ाई के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं। लेकिन जब से गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बने हैं तभी से वे सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब हाल ही में विराट और गंभीर की एक मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Virat Kohli और Gautam Gambhir ने की मस्ती

बता दें कि, भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से टेस्ट टीम खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों ही टीमें नेट्स में खूब पसीना बहा रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेट कप्तान के हेड कोच गौतम गंभीर और भारतीय शानदार बल्लेबाज विराट कोहली की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ही मस्ती करते और ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर अभ्यास सत्र की है। वायरल हो रही तस्वीर में विराट कोहली और गौतम गंभीर जोर-जोर से ठहाके लगाते नजर आएं। विराट और गंभीर दोनों ही एकसाथ मस्ती करते दिखे। इन तस्वीरों को देख फैंस भी खुश हो गए और जमकर शेयर करने लगे। 


जानकारी के लिए बता दें कि, विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लड़ाई का किस्सा काफी मशहूर रहा है। दोनों के बीच पहली बहस IPL 2013 में हुई थी, जब RCB बनाम KKR मैच के दौरान विराट और गंभीर के बीच बहस हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को धक्का भी दिया। लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने बीच-बचाव कर लड़ाई को रोका गया था। इसके बाद साल 2016 में भी कुछ ऐसी ही घटना देखने को मिली थी, जब विराट कोहली अपना रन पूरा करके नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर पहुंचे थे और फिर भी गंभीर ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए गेंद, नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर फेंक दी थी, जहां विराट कोहली खड़े थे। वहीं पिछले साल यानी IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच के दौरान हुई। पहले मैदान पर नवीन उल हक की कोहली के साथ बहस देखने को मिली और फिर मैच के बाद काइल मायर्स, कोहली से बात करने पहुंचे तो LSG के तत्कालीन मेंटॉर गौतम गंभीर, मायर्स का हाथ खींच कर उन्हें कोहली से दूर लेकर चले गए थे। 


Tags:    

Similar News